जमशेदपुर, जासं। टिमकेन कर्मचारियों के सालाना बोनस पर शनिवार को कंपनी प्रबंधन व यूनियन नेताओं की वार्ता हुई। बीस फीसद बोनस को लेकर प्रबंधन-यूनियन के बीच जिच बरकरार रहा। यूनियन कंपनी को मुनाफा का हवाला देते हुए बीस फीसद बोनस की मांग की जबकि यूनियन उस पर अमल करने को तैयार नहीं हुआ। फिर अगली वार्ता पांच जनवरी को होगी।

वार्ता में प्रबंधन पक्ष से दिनेश सिंह, निकेत कुमार व यूनियन से एलपी सिंह, राजकिशोर प्रसाद व संजय दत्ता शामिल हुए। जानकारी हो कि आपसी विवाद को लेकर कंपनी का बोनस आज तक नहीं हो पाया है। यूनियन कंपनी को हुए रिकार्ड 306 करोड़ मुनाफा का हवाला देते हुए बीस फीसद बोनस की मांग कर रही है।

टिमकेन के यूनियन नेता अंजन कुमार को भावभीनी विदाई

टिमकेन वर्कर्स यूनियन  के सहायक सचिव अंजन कुमार सुर करीब कंपनी में 2 9 साल सेवा करने के बाद रिटायर हो गए। शनिवार को यूनियन की ओर से उन्हें भावभीनी विदाई दी गई। यूनियन में सहायक सचिव के पद पर करीब 12 साल योगदान देने वाले अंजन कुमार काफी मिलनसार व मेहनती व्यक्ति थे। इन्हें लोग प्यार से अंजन दा के नाम से पुकारते थे।

पुष्‍पगुच्‍छ व उपहार भेंट किए

कंपनी के रोलर विभाग में कंपनी अधिकारियों व यूनियन नेताओं के बीच अंजन कुमार को पुष्पगुच्छ व उपहार भेंट कर उन्हें भावभीनी विदाई दी गई। इस मौके पर टिमकेन वर्कर्स यूनियन के महामंत्री गिरवरधारी, डिप्टी प्रेसीउेंट एलपी सिंह, राजकिशोर प्रसाद, शक्तिपदो महतो समेत कंपनी के कई कर्मचारी मौजूद थे। सभी ने अंजन दा के कार्यों की सराहना की।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021