जमशेदपुर, जासं।  जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना के निजी चालक विजय कुमार को तमंचे पे डिस्को भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह महिला डांसर पर रुपये लुटाते और पिस्टल से फायरिंग करते हुए देखा जा रहा है। एसएसपी अनूप बिरथरे के पास जैसे ही यह खबर पहुंची, उन्होंने तत्काल प्रभाव से विजय कुमार को हटा दिया। साथ ही प्रभारी सीसीआर डीएसपी शिवेंद्र को जांच के आदेश दिए हैं।

बताया जा रहा कि वीडियो बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के को-आपरेटिव कॉलेज बस्ती में गणेश पूजा के मौके पर आयोजित आर्केस्ट्रा कार्यक्रम का है। हालांकि वीडियो 2016 का बताया जा रहा है। वीडियो में चालक विजय कुमार संबलपुरी गाना 'हो रंगोबोती रे रंगोबोती' पर नर्तकी के साथ थिरक रहे हैं। उनके एक हाथ में पिस्टल व दूसरे हाथ में नोटों का बंडल है। लाल टी शर्ट पहने विजय कुमार न सिर्फ नर्तकी पर नोट लुटा रहे हैं, बल्कि अपने पिस्टल से हवाई फायर भी कर रहे हैं। वहीं स्थानीय दर्शक भी उनके इस अंदाज पर 'वाह-वाह' कर रहे हैं।

डर से किसी ने नहीं की रोकने की हिम्मत

वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि मंच पर डांस कर रहे विजय को डर से कोई रोक नहीं रहा है। इसी बीच कुछ और युवक आकर नर्तकी के साथ डांस करने लगे। लेकिन विजय का अंदाज देख तुरंत ही मंच से उतर गए। हालांकि कुछ लोग इस वायरल वीडियो को इसी साल का बता रहे हैं, जो सच्चाई से कोसों दूर है। गौरतलब है कि इस वर्ष को-ऑपरेटिव कॉलेज बस्ती में कोई गणेश पूजा का आयोजन नहीं हुआ है। विजय कुमार 18 वर्ष से अधिक समय से बिष्टुपुर थाने में निजी चालक है। बस्ती में वह गणेश पूजा का आयोजन करता रहा है। 

 

Posted By: Rakesh Ranjan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस