Move to Jagran APP

GoFirst Offer : फ्री में कीजिए हवाई सफर, भोजन भी मिलेगा मुफ्त, जानिए कौन सी एयरलाइन दे रही सेवा

Aviation News क्रिसमस की छुट्टियां हो गई है। आप भी न्यू ईयर सेलेब्रेट करने के लिए प्लान कर रहे होंगे। लेकिन रुकिए जनाब। यह एविएशन कंपनी अपने यात्रियों को मुफ्त में हवाई सैर करा रही है। तो देर किस बात की जल्द कर लीजिए टिकट बुक...

By Jitendra SinghEdited By: Published: Mon, 27 Dec 2021 07:45 AM (IST)Updated: Mon, 27 Dec 2021 07:45 AM (IST)
GoFirst Offer : फ्री में कीजिए हवाई सफर, भोजन भी मिलेगा मुफ्त, जानिए कौन सी एयरलाइन दे रही सेवा
GoFirst Offer : फ्री में कीजिए हवाई सफर, भोजन भी मिलेगा मुफ्त, जानिए कौन सी एयरलाइन दे रही सेवा

जमशेदपुर, जासं। आपने कभी सोचा भी नहीं होगा कि कोई एयरलाइन आपको मुफ्त में यात्रा कराएगी, लेकिन ऐसा हो रहा है। दरअसल, कोरोना की स्थिति सामान्य होते ही हर चीज पटरी पर लौट रही है। ऐसे में हवाई जहाज चलाने वाली कंपनियां तरह-तरह के ऑफर देकर यात्रियों को लुभा रही हैं।

loksabha election banner

इन्हीं में एक एयरलाइन गो फर्स्ट मुफ्त यात्रा का ऑफर दे रही है, वह भी मुफ्त भोजन के साथ। हालांकि कंपनी ने इस बात को सार्वजनिक नहीं किया है कि वह एक बार में कितने यात्रियों को मुफ्त हवाई सैर कराएगी। लेकिन कंपनी यह जरूर कहती है कि आप विशेष जानकारी के लिए उसकी वेबसाइट पर जाएं।

यहां बता दें कि कंपनी बेंगलुरू से चुनिंदा शहरों के लिए यह ऑफर दे रही है, जिसमें मुंबई, दिल्ली, रांची, वाराणसी, कोलकाता, लखनऊ व पुणे की यात्रा शामिल है। कंपनी ने ट्वीट करके लिखा है कि बेंगलुरू से चुनिंदा शहरों के लिए आपको क्या चाहिए, मुफ्त उड़ान या मुफ्त भोजन भी। फिर लिखा है कि चलिए दोनों देते हैं।

10 जनवरी तक ही मिलेगा मौका

गो फर्स्ट एयरलाइन ने बताया है कि यह ऑफर 16 दिसंबर से लागू है, जो 10 जनवरी तक ही चलेगा। कंपनी ने लिखा है कि वह बेंगलुरू से देशभर के विभिन्न शहरों के लिए उड़ान भरने वाले यात्रियों के लिए विशेष ऑफ़र पेश कर रहे हैं! अब बेंगलुरू से उड़ान भरते समय शानदार यात्रा का अनुभव करें।

आपको बता दें कि देश में घरेलू उड़ान भरने वाले यात्रियों को सस्ती उड़ान मुहैया कराने वाली एयरलाइन कंपनी गोफर्स्ट ने अपनी वेबसाइट www.flygofirst.com पर मुफ्त सीट और मुफ्त भोजन ऑफर का विवरण साझा किया है। बताया जाता है कि गो फर्स्ट एयरलाइन अपनी बेंगलुरू फ्लाइट के प्रमोशन के लिए नए यात्रियों को आकर्षित करने के लिए यह खास ऑफर दे रही है।

टिकट हस्तांतरित करने की मनाही

गो फर्स्ट एयरलाइन ने कहा है कि यह ऑफर बुक करने वाले यात्री को ही मिलेगा। किसी भी परिस्थिति में टिकट हस्तांतरित या ट्रांसफर नहीं की जा सकती है। इसके साथ ही आप इसे रद भी नहीं करा सकते हैं। ना ही इसके बदले कोई रिफंड मिलेगा। इन सबके बावजूद यह ऑफर हर किसी को लुभा रहा है, क्योंकि पहली बार कोई एयरलाइन मुफ्त भोजन के साथ मुफ्त यात्रा की पेशकश कर रही है। कारण चाहे जो हो, यात्रियों की तो बल्ले-बल्ले हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.