Move to Jagran APP

असामाजिक तत्व ने फिर तोड़ा पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास का शिलापट Jamshedpur News

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास व सांसद विद्युत महतो के नाम का शिलापट कुछ दिनों पूर्व भी असमाजिक तत्व ने तोड़ दिया था।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Thu, 02 Jan 2020 08:27 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 10:08 AM (IST)
असामाजिक तत्व ने फिर तोड़ा पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास का शिलापट Jamshedpur News
असामाजिक तत्व ने फिर तोड़ा पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास का शिलापट Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के लक्ष्मीनगर के झगडूबागान में बुधवार की रात में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास की विकास योजना से संबंधित शिलापट को फिर असामाजिक तत्‍व ने तोड़ दिया है।

prime article banner

असामाजिक तत्‍व ने न केवल शिलापट को तोड़ा बल्कि उसे तोड़कर नाले में डाल दिया। गुरुवार की सुबह जब लोगों की नजर शिलापट पर पड़ी तो भाजपाई एकत्रित हो गए और असमाजिक तत्वों को दिन के उजाले में शिलापट तोडऩे की चुनौती दी। घटना की जानकारी भारतीय जनता पार्टी के महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार को दी गयी।

दिनेश कुमार ने भाजपाईयों से संयम बरतने को कहा और उन्हें बताया कि शिलापट तोडऩे की शिकायत उपायुक्त रविशंकर शुक्ला से की गयी है। अब जिला पुलिस प्रशासन का काम है कि इस तरह के असमाजिक तत्वों पर कार्रवाई करें। जानकारी हो कि पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास व सांसद विद्युत महतो के नाम का शिलापट्ट को कुछ दिनों पूर्व भी असमाजिक तत्वों ने तोड़ दिया था। जिसके कारण भाजपाईयों ने सांसद विद्युत वरण महतो के नेतृत्व में उपायुक्त को ज्ञापन सौंप कर मामले की जांच की उचित कार्रवार्इ की मांग की थी।

उपायुक्त ने आश्वासन दिया था कि अब इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति नहीं होगी। इसके बावजूद शुक्रवार की रात असमाजिक तत्वों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया। पूर्व की घटना के बाद भाजपाईयों ने निर्दलीय विधायक सरयू राय के समर्थकों द्वारा ही इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। 

जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास व सांसद विद्युत वरण महतो द्वारा किए गए विकास कार्यों के शिलापट तोडऩे का काम असमाजिक तत्वों द्वारा लगातार की जा रही है। इस तरह की घटना पूर्व में कभी नहीं हुआ। इसे कोई जानबूझ कर करवा रहा है ताकि इस क्षेत्र में रहने वाले कार्यकर्ता आपस में लड़ाई झगड़ा करें और यहां का माहौल खराब हो। उपायुक्त जांच कर उचित कार्रवाई करें, अन्यथा कार्यकर्ता सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे, जिसकी जवाबदेही जिला प्रशासन की होगी।

दिनेश कुमार, भाजपा अध्यक्ष, जमशेदपुर महानगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.