Move to Jagran APP

Chaibasa Coronavirus News Update : चाईबासा में एक और कोरोना पॉजिटिव की मौत, 70 नये केस मिले

Chaibasa Coronavirus News Update. पश्चिमी सिंहभूम जिले में कोरोना वायरस से मौत का सिलसिला थम नहीं रहा है। बुधवार को भी एक कोरोना पाजिटिव मरीज की मौत हो गयी। जबकि कोरोना संक्रमण के 70 नये मामले सामने आये हैं

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 08:26 AM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 08:26 AM (IST)
Chaibasa Coronavirus News Update : चाईबासा में एक और कोरोना पॉजिटिव की मौत, 70 नये केस मिले
पश्चिमी सिंहभूम में कोरोना से मौत का सिलसिला थम नहीं रहा है।

चाईबासा, जासं।  पश्चिमी सिंहभूम जिले में कोरोना वायरस से मौत का सिलसिला थम नहीं रहा है। बुधवार को भी एक कोरोना पाजिटिव मरीज की मौत हो गयी। चाईबासा में अमलाटोला निवासी 89 वर्षीय व्यक्ति की अपने घर पर ही दोपहर बाद मौत हो गयी। जांच में उक्त व्यक्ति कोरोना पाजिटिव पाया गया। जिले में अब तक 29 लोगों की मौत हो चुकी है।

loksabha election banner

 इधर, बुधवार को भी जिले में कोरोना संक्रमण के 70 नये मामले सामने आये हैं जबकि 90 लोग स्वस्थ्य होकर अपने घर लौटे हैं। बुधवार को बड़ाजामदा में सबसे ज्यादा 18, चक्रधरपुर में 4, गोइलकेरा में 9, जगन्नाथपुर में 3, झींकपानी में 15, मंझारी में 1, मनोहरपुर में1, चाईबासा सदर में 17 और सोनुवा में कोरोना संक्रमण के 2 नए मामले सामने आये हैं।जिले में कोरोना संक्रमित की कुल संख्या 3238 हो गई है। अब तक 2731 व्यक्ति कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं। वर्तमान में कुल सक्रिय केस की संख्या 478 है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.