Move to Jagran APP

नौ हजार रुपये घूस लेते एएसआइ को एसीबी टीम ने दबोचा

पूर्वी सिंहभूम जिला अंतर्गत पोटका थाने में तैनात सहायक अवर निरीक्षक देवेंद्र कुमार को भ्रष्‍टाचार निरोधक ब्‍यूरो की टीम ने नौ हजार रुपये रिश्‍वत लेते गिरफ़तार कर लिया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 06:53 PM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 06:53 PM (IST)
नौ हजार रुपये घूस लेते एएसआइ को एसीबी टीम ने दबोचा
नौ हजार रुपये घूस लेते एएसआइ को एसीबी टीम ने दबोचा

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। पूर्वी सिंहभूम जिला अंतर्गत पोटका थाने में तैनात सहायक अवर निरीक्षक देवेंद्र कुमार को भ्रष्‍टाचार निरोधक ब्‍यूरो की टीम ने नौ हजार रुपये रिश्‍वत लेते गिरफ़तार कर लिया है। एएसआइ देवेंद कुमार केस डायरी से नाम हटाने के एवज में वादी शंभू पात्रो से नौ हजार रुपये रिश्‍वत ले रहे थे। रिश्‍वत मांगे जाने के बाद शंभू पात्रो की ओर से भ्रष्‍टाचार निरोधक ब्‍यूरो में शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसी मामले में कार्रवाई करते हुए एएसआइ को पकड़ा गया है।

loksabha election banner

यह था मामला

विगत 12 जनवरी को सड़क दुर्घटना में वादी की ममेरी दादी का निधन हो गया था। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों की ओर से सड़क जाम करने की कार्रवाई की गई थी। सड़क जाम करने के मामले में ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था जिसमें वादी का भी नाम था।

वादी ने एएसआइ देवेंद्र कुमार से केस डायरी में अपना नाम हटाने की सिफारिश की थी। नाम हटाने के लिए उनसे एएसआइ ने पांच हजार रुपये की मांग की। इसकी शिकायत एसीबी से करने के बाद जितेंद्र कुमार के नेतृत्‍व में टीम का गठन किया गया था। इस टीम ने कार्रवाई करते हुए देवेंद्र कुमार को रंगे हाथ पकड़ने में सफलता प्राप्‍त की। गिरफतारी के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.