Move to Jagran APP

Jamshedpur Acb टीम की बड़ी कार्रवाई : ढाई हजार घूस लेते हुए एसीबी ने रेंजर को पकड़ा, इसके बाद उसके घर में छापेमारी की तो मिले नकद एक करोड़ रुपए

Big Breaking मनोहरपुर के गणेश प्रमाणिक ने पुराने पलंग को जमशेदपुर ले जाने के एवज में ढाई हजार घूस मांगे जाने की शिकायत एसीबी से की थी। एसीबी के डीएसपी एस.तिर्की ने घूस लेते हुए रेंजर और उनके कंप्यूटर ऑपरेटर को रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

By Sanam SinghEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 05:34 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 05:34 PM (IST)
Jamshedpur Acb टीम की बड़ी कार्रवाई : ढाई हजार घूस लेते हुए एसीबी ने रेंजर को पकड़ा, इसके बाद उसके घर में छापेमारी की तो मिले नकद एक करोड़ रुपए
Jamshedpur News : रेंजर को गिरफ्तार ले जाती पुलिस।

संवाद सूत्र,मनोहरपुर(चाईबासा) । जमशेदपुर की एसीबी टीम ने चक्रधरपुर में बड़ी कार्रवाई करते हुए, रेंजर को एक करोड़ रुपए के साथ गिरफ्तार किया।  मनोहरपुर प्रखंड में  गुरुवार को एसीबी ने कार्रवाई करते हुए  1 करोड़ की अवैध नकद पैसे के साथ मनोहरपुर के कोयना प्रक्षेत्र,पोड़ाहाट आनंदपुर एवं सोंगरा चक्रधरपुर के वन क्षेत्र पदाधिकारी(रेंजर) विजय कुमार और उनके कंप्यूटर ऑपरेटर मनीष पोद्दार को गिरफ्तार कर जेल भेजा। इस संबंध में मनोहरपुर के गणेश प्रमाणिक ने पुराने पलंग को जमशेदपुर ले जाने के एवज में ढाई हजार घूस मांगे जाने की शिकायत एसीबी से की थी।

loksabha election banner

रेंजर के घर पर बरमाद पैसे।

 एसीबी के डीएसपी एस.तिर्की के नेतृत्व में हुई कार्रवाई के दौरान वादी द्वारा घुस लेते हुए रेंजर और उनके कंप्यूटर ऑपरेटर को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद टीम ने उनके सरकारी आवास की तलाशी ली,तो सरकारी आवास से 99 लाख 2 हजार 540 रूपये की नकदी बरामद की गई।  एसीबी ने दोनों को गिरफ्तार करते हुए जामशेदपुर ले गई है,जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जायेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.