Move to Jagran APP

जमशेदपुर में नीमडीह थाने का एएसआइ रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार Jamshedpur News

सरायकेला खरसावां जिले के चांडिल अनुमंडल के नीमडीह थाना में पदस्थापित एएसआइ अरुण कुमार बर्मा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रिश्वत गिरफ्तार किया है।

By Vikas SrivastavaEdited By: Published: Wed, 26 Aug 2020 03:21 PM (IST)Updated: Wed, 26 Aug 2020 03:32 PM (IST)
जमशेदपुर में नीमडीह थाने का एएसआइ रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार Jamshedpur News
जमशेदपुर में नीमडीह थाने का एएसआइ रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार Jamshedpur News

जमशेदपुर (जासं) । सरायकेला खरसावां जिले के चांडिल अनुमंडल के नीमडीह थाना में पदस्थापित एएसआइ अरुण कुमार बर्मा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रिश्वत गिरफ्तार किया है। विगत दिनों प्रमोद शर्मा और नितेश तिवारी नामक दो लोगों के बीच मारपीट हुई थी। नीमडीह थाना में प्रमोद शर्मा ने  नितेश तिवारी के विरुद्ध मामला दर्ज कराया था ।मामले के अनुसंधान अरुण कुमार वर्मा थे। नितेश तिवारी से अरुण कुमार वर्मा ने संपर्क किया और केस में उन्हें क्लीनचिट देने के लिए 5000 हजार रिश्वत की मांग की उनके बीच सहमति भी बन गई और नितेश तिवारी ने ढाई हजार रुपये  भुगतान भी कर दिया।

loksabha election banner

नितेश तिवारी ने रिश्वत लेने की शिकायत एसीबी के डीएसपी जितेंद्र दुबे से की आरोप को सही पाया गया। बुधवार को बाकी बची शेष रकम ढाई हजार रुपए अरुण कुमार वर्मा को दिए जाने की तिथि तय की गई एसीबी टीम कुछ दूरी पर इंतजार करने लगी इसी बीच नितेश तिवारी ने अरुण कुमार वर्मा को थाना से कुछ दूरी पर बुलाया और ढाई हजार रुपए उसके हाथ में दिए तभी एसीबी की टीम ने घेराबंदी कर रिश्वत लेते हुए अरुण कुमार वर्मा को गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.