Move to Jagran APP

खरसावां में बंधन बैंक कर्मी से 35 हजार की लूट, तीन बदमाशों ने दिया अंजाम Saraikela News

Crime News. सरायकेला-खरसावां जिले के खरसावां थाना क्षेत्र के बोड़ासाई गांव के पास बुधवार को तीन बदमाश बंधन बैंक कर्मी से 35 हजार लूटकर चलते बने। बंधन बैंक का एक कर्मी पदमपुर गांव से पैसा कलेक्शन कर बाइक से खरसावां की और लौट रहा था।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 07:40 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 07:40 PM (IST)
खरसावां में बंधन बैंक कर्मी से 35 हजार की लूट, तीन बदमाशों ने दिया अंजाम Saraikela News
सरायकेला-खरसावां जिले के खरसावां थाना इलाके में लूट की घटना हुई है।

सरायकेला जासं। कोल्‍हान प्रमंडल के सरायकेला-खरसावां जिले के  खरसावां थाना क्षेत्र के बोड़ासाई गांव के पास बुधवार को तीन बदमाश बंधन बैंक कर्मी से 35 हजार लूटकर चलते बने। बुधवार को दोपहर दो बजे के आसपास बंधन बैंक का एक कर्मी पदमपुर गांव से पैसा कलेक्शन कर बाइक से खरसावां की और लौट रहा था।

loksabha election banner

इस दौरान पीछे से एक बोलोरो गाड़ी में सवार तीन लोग पहुंचे और पिस्टल की नोक पर पैसों से भरा बैग छीन लिया। साथ ही बंधन बैंक कर्मी से बाइक की चाबी भी छीन कर भाग गए। इसके बाद बंधन बैंक कर्मी ने पूरे मामले की जानकारी खरसावां पुलिस को दी। पुलिस ने त्वारित कार्रवाई करते हुए वाहनों की जांच व छापेमारी शुरू कर दी है।

ये कहते थाना प्रभारी

 खरसावां थाना प्रभारी सनोज कुमार चौधरी ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। अपराधियों की धर पकड़ के लिये छापेमारी चल रही है। जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.