Move to Jagran APP

घुटीया बस्ती में 30 वर्षीय सबर युवक की मौत

बड़ाखुर्शी पंचायत स्थित घुटीया सबर बस्ती में शनिवार को उल्टी व दस्त होने से 30 वर्षीय जुड़ी सबर की मौत हो गई। वह जुड़ी हेंदलजुड़ी पंचायत स्थित हलुदबनी सबर टोला की निवासी थी..

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 02:14 AM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2020 05:14 AM (IST)
घुटीया बस्ती में 30 वर्षीय सबर युवक की मौत
घुटीया बस्ती में 30 वर्षीय सबर युवक की मौत

संवाद सूत्र, गालूडीह : बड़ाखुर्शी पंचायत स्थित घुटीया सबर बस्ती में शनिवार को उल्टी व दस्त होने से 30 वर्षीय जुड़ी सबर की मौत हो गई। वह जुड़ी हेंदलजुड़ी पंचायत स्थित हलुदबनी सबर टोला की निवासी थी। सात दिन पूर्व जुड़ी सबर अपनी पत्नी रोबनी सबर व दो बच्चों के साथ घुटीया स्थित अपने ससुराल आया था। घटना की सूचना मिलने पर गालूडीह थाना प्रभारी विकास जायसवाल, संतोष सेन, अंचलाधिकारी रिकू कुमार, मृतक के भाई पोटो सबर व उसकी मां चुनू सबर गांव पंहुचे। थाना प्रभारी व अंचलाधिकारी ने परिवार वालों से जुड़ी सबर की मौत की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कोरोना जांच व पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। रविवार को एमजीएम में जुड़ी का पोस्टमार्टम होगा।

loksabha election banner

तवीयत बिगड़ने से हुई जुड़ी की मौत : जुड़ी सबर के के ससुर मिथुन उर्फ मोती सबर समेत परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की दोपहर जुड़ी के पेट में अचानक दर्द शुरू हुआ। रात में भोजन करने के बाद कई बार उल्टी-दस्त हुआ। सुबह भोजन करने के दौरान उसे कंपकंपी होने लगी। अस्तपताल ले जाने से पूर्व ही घर पर उसकी मौत हो गई।

लोधाशोली में बाइक से गिरकर युवक घायल : चाकुलिया-बहरागोड़ा मुख्य मार्ग पर लोधाशोली के समीप शनिवार की सुबह बाइक से गिरकर एक युवक हो गया। उसे स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस बुलाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। घायल युवक भीम गोप (35 वर्ष) बहरागोड़ा प्रखंड के कटुशोल गांव का निवासी बताया गया है। उसके हाथ-पैर एवं सिर में चोट लगी है। प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

कृषि विज्ञान केंद्र में प्रतियोगिता का आयोजन : दारीसाई कृषि विज्ञान केंद्र में बच्चो के बीच वाद-विवाद सहित चित्रांकन प्रतियोगिता कराई गर्ठ। साथ ही पौधा रोपण, आम सभा एवं गोष्ठी का भी आयोजन किया गया। केंद्र की ओर से पटमदा गांव में कृषि एवं ग्रामीण सशक्तीकरण विषयक कार्यक्रम में 62 किसान समेत ग्राम प्रधान, मुखिया ने भाग लेकर अपने-अपने सुझाव दिए। अंत में प्रतियोगिता के सफल प्रतिभागियों को केंद्र की ओर से पुरस्कृत किया गया। डॉ. रवींद्र मिश्रा, क्षेत्रीय अनुसंधान केंद्र के डॉ. पवन, सुखदेव महाराज प्रमुख शामिल थे।

घर की सफाई नहीं करने पर पत्‍‌नी से मारपीट, मामला दर्ज : बहरागोड़ा थाना में जसमीन टुडू नामक महिला ने पति पर मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि पति रामचंद्र टूडू ने उसे घर की सफाई करने को कहा था। जसमीन ने तबीयत ठीक नही रहने के कारण बाद में घर की सफाई करने की बात कही। इससे नाराज पति ने अन्य लोगों के साथ मिलकर लोहे की रॉड और डंडे से उसे पीटा। जिससे उसके सिर, दोनों पैर में गंभीर चोट लगने के साथ सुनाई भी नहीं दे रहा है। किसी तरह भागकर मामा घर ढीलाहरा गई और वहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया। जसमीन ने बताया है कि इस तरह की मारपीट पहले भी उसके साथ की गई है। पुलिस की घटना की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.