Move to Jagran APP

फर्नेस पर जेएफसी व चेन्नईयन को जीत के दीदार का इंतजार

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : जेआरडी टाटा स्पो‌र्ट्स काम्प्लेक्स स्थित फर्नेस पर शुक्रवार को सेकें

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Mar 2018 02:58 AM (IST)Updated: Fri, 23 Mar 2018 02:58 AM (IST)
फर्नेस पर जेएफसी व चेन्नईयन को जीत के दीदार का इंतजार
फर्नेस पर जेएफसी व चेन्नईयन को जीत के दीदार का इंतजार

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : जेआरडी टाटा स्पो‌र्ट्स काम्प्लेक्स स्थित फर्नेस पर शुक्रवार को सेकेंड डिवीजन लीग में इंडियन सुपर लीग खेलने वाली दो ऐसी टीमों के जूनियर जांबाजों के बीच भिड़ंत होगी, जिसने अभी तक जीत का दीदार नहीं कर पाया है। देखना यह दिलचस्प होगा कि कल के मुकाबले में किस टीम की किस्मत बलवती रहती है। जहां तक जमशेदपुर एफसी रिज‌र्व्स का सवाल है तो इसने अभी तक एक भी मैच नहीं जीता है। मोहम्मडन स्पोर्टिग के साथ मुकाबले में उसे हार नसीब हुई थी, वहीं मंगलवार को फर्नेस पर टिड्डिम रोड एथलेटिक्स यूनियन ने उसे 1-1 से ड्रॉ पर रोक दिया था। जेएफसी के जूनियर जांबाजों के लिए राहत की बात यह है कि उसकी विरोधी टीम चेन्नईयन एफसी रिज‌र्व्स ने अभी तक दो मैच खेले हैं और दोनों में ही उसे हार का सामना करना पड़ा है। पहले मुकाबले में मणिपुर की लांगसिंग क्लब ने उसे 1-0 से मात दी थी, वहीं दूसरे मुकाबले में कोलकाता में मोहम्मडन स्पोर्टिग ने 4-0 से कुचलकर पूरे अंक अपनी झोली में डाल लिए थे। ऐसे में शुक्रवार को होने वाला मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए अहम होगा, और दोनों ही टीमें फर्नेस पर जीत दर्ज करने उतरेगी।

loksabha election banner

जहां तक जमशेदपुर एफसी का सवाल है तो पिछले मुकाबले में टिड्डिम रोड एथलेटिक्स यूनियन (ट्राउ) की दस खिलाड़ियों की टीम से वह पार नहीं पा सकी थी। ऐसे में उसपर घर में एक अदद जीत दर्ज करने का दबाव होगा। अभी तक टीम में शामिल स्थानीय खिलाड़ी गोराचंद मार्डी, गौरव मुखी, रवि भूमिज व अमृत गोप ही बेहतर प्रदर्शन कर पाए हैं। टिड्डिम के खिलाफ गौरव मुखी ने एक मात्र गोल किया था। हालांकि गोराचंद मार्डी ने भी कई अच्छे मूव बनाए थे, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए।

जहां तक चेन्नई एफसी रिज‌र्व्स का सवाल है तो गोलकीपर सामिक मित्रा चोट से उबर चुके हैं। मोहम्मडन स्पोर्टिग के खिलाफ मैच के दौरान वह चोटिल हो गए थे। स्ट्राइकर अमन छेत्री पूरे फॉर्म में नजर आ रहे हैं। ऐसे में इस टीम को बांधकर रखना जमशेदपुर एफसी रिज‌र्व्स के लिए किसी चुनौती से कम नहीं होगा।

----------------------

----------------------

मैच का समय : सायं पांच बजे से

टिकट की दर : मुफ्त

स्टेडियम में प्रवेश का समय : चार बजे से

स्टेडियम में प्रवेश : स्ट्रेट माइल रोड स्थित चार व पांच व जुबिली पार्क रोड स्थित नौ नंबर गेट से

बैठने की जगह : ईस्ट अपर, ईस्ट लोअर, नॉर्थ व साउथ स्टैंड

-------------------

जमशेदपुर एफसी रिज‌र्व्स : गोलकीपर : प्रवीण, हरप्रीत सिंह, अमृत गोप। डिफेंडर : बासेत हांसदा, विजय कुमार, शुभम घोष, राकेश यादव, हर्ष पौड़ी, नरेश सिंह। मिडफील्डर : स्वरूप दास, रायसेन हांसदा, मोबासिर रहमान, विशाल दास, मो. फिरोज खान, बिल्लू टेली।

------------------------

चेन्नई एफसी रिज‌र्व्स

गोलकीपर : सामिक मित्रा, लक्ष्मण एस, शाहनिलाल मेलोली। डिफेंडर : जोसेफ लालसांगलुरा, चा‌र्ल्स ब्रिटो, लालियानसांगा रेंथलेई, प्रसेनजीत चक्रवर्ती (कप्तान), अजीन टोम, जे प्रवीण राज, फुलगांको कार्डोजा, संजय बलमुचू, हेंड्री एंटोनी, एमोल रीमसोचुंग, मो. शरीफ खान। मिडफील्डल : जोनुनमाविया, बिबिन बोबन, बेदेश्वर सिंह, सौरभ मेहर। फॉरवर्ड : बी रोहमिंगथांगा, बाओरिंगदाओ बोडो, के कलाईआरसन, जॉयसाना सिंह, अमन छेत्री।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.