Move to Jagran APP

पिस्तौल के बल पर अपराधियों ने महिलाओं से लूटे 1.25 लाख रुपये के आभूषण

थाना क्षेत्र के एनएच-18 कौशल्या लॉज के समीप शनिवार की संध्या लगभग 4.40 बजे नर्सरी से पौधे लेकर जा रही दो महिलाओं से अपराधियों ने पिस्तौल की नोक पर लाखों रुपये के जेवरात की लुटकर फरार हो गए। अपराधी तीन की संख्या में थे और एक ही मोटरसाइकल पर सवार थे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 06:00 AM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 06:00 AM (IST)
पिस्तौल के बल पर अपराधियों ने महिलाओं से लूटे 1.25 लाख रुपये के आभूषण
पिस्तौल के बल पर अपराधियों ने महिलाओं से लूटे 1.25 लाख रुपये के आभूषण

संस, घाटशिला : थाना क्षेत्र के एनएच-18 कौशल्या लॉज के समीप शनिवार की संध्या लगभग 4.40 बजे नर्सरी से पौधे लेकर जा रही दो महिलाओं से अपराधियों ने पिस्तौल की नोक पर लाखों रुपये के जेवरात की लुटकर फरार हो गए। अपराधी तीन की संख्या में थे और एक ही मोटरसाइकल पर सवार थे। भागते समय तीनों अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी शंभु नाथ गुप्ता पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित महिलाओं से पूछताछ की। जानकारी के अनुसार पावड़ा स्थित पुराना पेट्रोल पंप के समीप रहने वाले मनोज कुमार सिंह उर्फ मुन्ना की पत्नी शुभंती देवी और स्व. दीनबंधु महतो की पत्नी दीप्ति महतो शनिवार की शाम कौशल्या लॉज के समीप स्थित नर्सरी से पौधा लाने गई थी। इस क्रम में बाइक सवार तीन अपराधी उनका पीछा कर रहे थे। इनमें से एक युवक अनुमंडल अस्पताल स्थित तालाब के समीप बाइक के साथ खड़ा था, जबकी दो अपराधी महिलाओं का पीछा कर रहे थे। नर्सरी से पौधा लेने के बाद दोनों महिलाएं एनएच-18 क्रॉस कर अनुमंडल अस्पताल की ओर जा रही थीं। अस्पताल के समीप स्थित तालाब के पास अपराधियों ने दोनों महिला को पिस्तौल सटाकर गहना और पैसे देने की धमकी दी। भय से शुभंती देवी ने गला का सोने का चेन और दीप्ति महतो ने गले का चेन व कान में पहने जेवर उतारकर अपराधियों को दे दिए। इसके बाद अपराधी काशिदा की ओर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि अपराधियों ने उनसे लगभग 1.25 लाख रुपये के जेवर की लूट लिए। थाना प्रभारी ने कहा कि भुक्त भोगी महिलाओं से पूछताछ की जा रही है। पुलिस शीघ्र ही अपराधी को पकड़ने में कामयाब होगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.