Move to Jagran APP

Job Fraud : टाटा मोटर्स में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाला हिरासत में, फर्जी लेटर हेड समेत कई दस्तावेज बरामद

Fraud in the Name of Job In Tata Motors टाटा मोटर्स के इंटेलिजेंस विभाग को काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी कि एक युवक लोगों को कंपनी में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी कर रहा है। इसके बाद विभाग ने कार्रवाई की। उसे दबोच लिया गया।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 03:58 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 09:38 AM (IST)
Job Fraud : टाटा मोटर्स में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाला हिरासत में, फर्जी लेटर हेड समेत कई दस्तावेज बरामद
टाटा मोटर्स में नाैकरी के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। टाटा मोटर्स में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाले एक युवक को टाटा मोटर्स के क्राइम एंड इंटेलिजेंस विभाग (आइसीआइडीएस) ने कंपनी के साउथ गेट के पास पकड़ लिया। उसके पास से फर्जी लेटर हेड समेत कई दस्तावेज बरामद किए गए हैं। पूछताछ के बाद युवक को टेल्को थाना की पुलिस को सौंप दिया गया। आरोपित ने अपना नाम सागर चौधरी और गोविंदपुर का निवासी बताया।

loksabha election banner

एसएसपी डॉ एम तमिल वाणन ने बताया कि अभी आरोपित से पूछताछ की जा रही है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। कितने लोगों से ठगी की है, इसका पता लगाया जा रहा है। इधर, मिली जानकारी अनुसार टाटा मोटर्स के इंटेलिजेंस विभाग को काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी कि एक युवक लोगों को कंपनी में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी कर रहा है। इसके बाद विभाग ने कार्रवाई की। गौरतलब है कि टाटा स्टील और टाटा मोटर्स में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने वाले कई लोग पकड़े जा चुके हैं।

भुइयांडीह में चोरी का विरोध करने पर ट्रेलर चालक का सिर फोड़ा

उधर, एक अन्य आपराधिक वारदात में सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भुइयांडीह पुल के पास चोरी का विरोध किए जाने पर बदमाशों ने पत्थर से हमला कर ट्रेलर चालक कमलकांत यादव का सिर फोड़ दिया। लूटने का प्रयास किया इसके बाद भाग निकले। घायल चालक को एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया है। ट्रेलर मालिक अनूप शर्मा ने मामले को लेकर सीतारामडेरा थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। गौरतलब है कि चार दिन पहले भी भुइयांडीह में ट्रक पर चढ़कर तिरपाल की चोरी बदमाश कर रहे थे। विरोध पर चालक पर हमला कर दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया था। कमलकांत यादव ने बताया कि वह ट्रेलर लेकर भुइयांडीह की ओर जा रहा था। पुल के पास ट्रेलर पर चार लोग चढ़ गए। लोहे की सिक्कड़ को चुराने लगे। विरोध पर पत्थर से हमला कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.