Move to Jagran APP

Bollywood News : जमशेदपुर की Instagram Sensation अनु मित्रा बॉलीवुड में मचा रही धमाल

अनु मित्रा सपने देखने वालों और उपलब्धि हासिल करने वालों में से एक हैं। जमशेदपुर की इंस्टाग्राम सनसनी अनु पहली बॉलीवुड फिल्म दो अजनबी की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। छोटे शहर से सपनों का शहर तक सफर चुनौतीपूर्ण रहा। उन्होंने अपना अनुभव साझा किया...

By Jitendra SinghEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 06:00 AM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 06:00 AM (IST)
Bollywood News : जमशेदपुर की Instagram Sensation अनु मित्रा बॉलीवुड में मचा रही धमाल
Bollywood News : जमशेदपुर की Instagram Sensation अनु मित्रा बॉलीवुड में मचा रही धमाल

जमशेदपुर, जासं। जमशेदपुर के एक मध्यमवर्गीय परिवार से आने वाली अनु मित्रा बॉलीवुड के सितारों में चमकने को तैयार है। इंस्टाग्राम पर छाने के बाद अनु अब बॉलीवुड की फिल्म 'दो अजनबी' में दिखेगी। इसके साथ ही अनु का नाम प्रियंका चोपड़ा, तनुश्री दत्ता...आदि की फेहरिस्त में जुड़ जाएगा, जिन्होंने कभी इसी तरह जमशेदपुर से बॉलीवुड की राह पकड़ी थी।

prime article banner

बचपन से ही इंटरटेनमेंट में रही दिलचस्पी

जमशेदपुर में जन्मी और पली-बढ़ी अनु बचपन से ही इंटरटेनमेंट में दिलचस्पी लेती थी। उसका बचपन सामान्य था, लेकिन उसका नजरिया हमेशा अनोखा और ऊंचा रहा। फिल्म के बारे में अनु बताती है कि दो अजनबी एक मर्डर मिस्ट्री है, जहां आपको कुछ नया और अलग देखने को मिलेगा। दो अजनबी में सनी ठाकुर, रेहान रॉय, अमन यतन वर्मा और कुरुश देबू नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण "ब्लॉकबस्टर फिल्म्स एंड इंटरटेनमेंट" द्वारा किया गया है। फिल्म संजीव कुमार राजपूत द्वारा निर्देशित है, जिन्हें हांटेड हिल्स जैसी उनकी पिछली फिल्मों के लिए सराहना मिल चुकी है। संजीव का मानना ​​​​है कि "दो अजनबी" एक और बेंचमार्क सेट करेगा।

कोरोना से शूटिंग में हुई देर

इस फिल्म की शूटिंग में कोरोना की वजह से देरी हुई है। अब सितंबर के आखिरी हफ्ते से फिर शूटिंग शुरू होगी। अपने पदार्पण और अनुभव के बारे में बात करते हुए अनु मित्रा ने कहा कि यह पूरी तरह से एक नया और रोमांचक अनुभव था, क्योंकि नई शुरुआत हमेशा खास होती है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्रशंसकों को जानकारी दी है कि उनकी पहली फिल्म "दो अजनबी" के गाने की रिकॉर्डिंग पूरी हो चुकी है। उन्होंने कैप्शन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें लिखा है कि यह गाना मेरी आने वाली फीचर फिल्म दो अजनबी के लिए रिकार्ड किया गया है। गाने को यासिर देसाई और पलक मुच्छल ने आवाज दी है।

जुनून पूरा करता है सपना

अनु का मानना ​​है कि कड़ी मेहनत और जुनून आपको अपने सपनों को पूरा करने की राह पर ले जा सकता है। यदि आप कुछ हासिल करने के इच्छुक हैं, तो आप निश्चित रूप से सही समय पर उसे हासिल करेंगे। बॉलीवुड फिल्में देखने से लेकर बॉलीवुड में एक्टिंग करने तक उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है। उन्होंने हमेशा एक अभिनेत्री के रूप में काजोल की प्रशंसा की है और उन्हें आदर्श माना है।

अपनी यात्रा के बारे में कहा कि जमशेदपुर से बॉलीवुड तक का सफर इतना आसान नहीं था, फिर भी उस शहर से कई कलाकार हैं। इसलिए मैं हमेशा उन कलाकारों से प्रेरित रही हूं। यह प्रोजेक्ट मेरे लिए बहुत खास है, क्योंकि मैं उन लोगों को दिखा सकती हूं जो मेरे अभिनेत्री बनने के फैसले का विरोध कर रहे थे कि मैंने यह किया। मेरा फैसला गलत नहीं था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.