पटमदा पूर्वी सिंहभूम, जासं। पूर्वी सिंहभूम जिले के पटमदा के एक गांव में सोमवार देर शाम एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना से पूरे ग्रामीण इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने तत्काल पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। प्राथमिक सूचना के अनुसार शाम लगभग 6.30 बजे के बाद पटमदा बाजार की एक युवती के साथ यह घटना हुई ।

बदमाशों ने उसके साथ मारपीट भी की। पुलिस ने इस मामले में धनराज महतो, बुलेट महतो, हरि महतो, कालू महतो एवं रंजीत महतो को गिरफ्तार कर लिया है जबकि इस दुष्कर्म में और तीन युवकों के लिप्त होने की सूचना मिली है जो अभी पुलिस के हाथ नहीं लगा है। इस संबंध में पता चला है कि युवती शादीशुदा है लेकिन ससुराल न जाकर मायके में ही रहती है। किसी के साथ वह शाम को तालाब की ओर गई थी जहां ये बिगड़ैल युवक भी पहुंचे । एक आरोपित ग्राम सेवक का बेटा है।

ग्राम सेवक का बेटा के साथ हमेशा घूमते युवक

धनराज महतो बिगड़ैल बताया जाता है जो अक्सर मोटरसाइकिल पर घूमते हुए कुछ अन्य लड़कों के साथ रंग जमाता चलता है। बताया जाता है उसके पिता ग्राम सेवक हैं। युवक पटमदा बस्ती के रहनेवाले बताए जाते हैं। युवकों में धनराज के कुछ दोस्त हैं जो शराब की लालच में उसके साथ घूमते रहते हैं। कल भी उनलोगों को जब बुलाया गया तो सोचा कि शराब पीने के लिए ही बुलाया होगा। इनमें एक लड़का विवाहित है जिसका एक छोटा बच्चा है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप