Move to Jagran APP

Jamshedpur: हत्या से पहले ट्यूशन शिक्षिका के साथ हुआ गंदा काम, जानिए क्या है मामला

Kadma Jamshedpur Murder case. शिक्षिका का शव जिस परिस्थिति में बरामद हुआ था उससे स्पष्ट संकेत मिल रहे थे कि उसके साथ गलत हरकत हुई है। दुष्कर्म हुए हैं लेकिन पुलिस पाेस्टमार्टम विभाग से दुष्कर्म के मामले पर मंतव्य मांगने के बाद ही कुछ कहने की बात कह रही थी।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 11:53 AM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 09:33 AM (IST)
Jamshedpur: हत्या से पहले ट्यूशन शिक्षिका के साथ हुआ गंदा काम, जानिए क्या है मामला
पोस्टमार्टम में शिक्षिका के साथ गलत होने की पुष्टि हुई है।

जमशेदपुर, जासं। जमशेदपुर के कदमा में एक साथ चार लोगों की हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुटी है। ताजा खबर है कि पोस्टमार्टम में शिक्षिका के साथ गलत होने की पुष्टि हुई है। हालांकि, इसकी रिपोर्ट पुलिस को नहीं मिल पाई है। रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस हत्या के साथ दुष्कर्म की धारा को भी प्राथमिकी में जोड़ देंगी।

loksabha election banner

इधर, एसएसपी ने बताया कि घटनास्थल से एक खून लगा गमछा बरामद किए गए हैं। आरोपित की गिरफ्तारी को पुलिस की दबिश जारी है। पांच टीम लगी हुई है। आरोपित के पास अभी तीन लाख रुपये है जो उसने गहना बेचकर अपने पास रखे है। इस कारण वह कहीं भी फरारी काट सकता है। पकड़ा जाएगा तो सबकुछ सामने आ जाएगा। दीपक के ससुराल पक्ष के लोग सदमे में है। अभी पूछताछ नहीं हो पाई है।

संकेत मिल रहे थे कि उसके साथ गलत हरकत हुई है

गौरतलब है कि शिक्षिका का शव जिस परिस्थिति में बरामद हुआ था उससे स्पष्ट संकेत मिल रहे थे कि उसके साथ गलत हरकत हुई है। दुष्कर्म हुए हैं, लेकिन पुलिस पाेस्टमार्टम विभाग से दुष्कर्म के मामले पर मंतव्य मांगने के बाद ही मामले में कुछ कहे जाने की बात कह रही थी। एसएसपी ने कहा कि शिक्षिका के साथ हत्या के पहले या बाद में गलत हु्आ इस पर रिपोर्ट मांगी गई है। वहीं आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर एसएसपी इसे अफवाह बताते रहे।

रांची में दीपक की बहन के घर पहुंची पुलिस, बहन ने कहा भाई का आना-जाना नहीं रहा

इसबीच, चार हत्याकांड के मुख्य आरोपित दीपक कुमार की गिरफ्तारी को एसएसपी के नेतृत्व में चार अलग-अलग टीम गठित की गई है जो उसकी गिरफ्तारी को लेकर रांची, बिहार के खगड़िया जिले समेत अन्य इलाके में छापेमारी कर रही है। दीपक के जहां-जहां रिश्तेदार हैं वहां पुलिस टीम गई है। दीपक की एक बहन रांची में रहती है वहां पुलिस ने दबिश दी। बहन ने पुलिस को बताया कभी आना-जाना नहीं रहा है। दीपक के बड़े भाई विलासपुर में रहते हैं। तलाश में पुलिस टीम वहां भी जाने की तैयारी में है। आरोपित मूल रूप से बिहार के खगड़िया जिले के गोगरी लक्ष्मीनगर हाट क्षेत्र का निवासी है। वहां उसके चाचा रहते हैं। जमशेदपुर पुलिस की सूचना पर गोगरी पुलिस ने दीपक की तलाश में गोगरी में छापेमारी की। उसके चाचा ने बताया कि यहां वह नहीं आया है। पूछताछ में उसके चाचा से पुलिस को जानकारी मिली कि दीपक के पिता प्रमोद साहू पैतृक जमीन बेच चुके हैं। यहां आना-जाना नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.