जमशेदपुर, जासं । साइबर क्राइम के मामले कम होने के नाम नहीं ले रहा है। हौसले इतने बढ़ गए हैं कि बिना किसी डर भय के लोगों को चूना लगा रहे हैं। साइबर ठगों ने गोलमुरी थाना क्षेत्र के रामदेव बागान निवासी अनिल राम को 1,09,995 का चूना लगा दिया।

ठगी के शिकार ने साइबर अपराध थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई है और मामले में मोबाइल नंबर धारक 8822159044 को आरोपित किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ओलेक्स पर सोफा का विज्ञापन अनिल राम ने देखा था। दिए गए संपर्क नंबर से उसने संपर्क किया। सोफा की खरीद-बिक्री का सौदा तय हो गया। बाद में ठग ने पेटीएम नंबर लेकर उसके खाते से एक लाख नौ हजार 995 रुपये की निकासी कर ली। इससे पहले भी बागबेड़ा के रेलवे कर्मचारी से दो लाख रुपये की ठगी कर ली गई थी।

जमशेदपुर के डुमरिया में 11 हजार की लूट

 पूर्वी सिंहभूम जिले के डुमरिया थाना क्षेत्र कसमार से बाकुलचंदा जाने वाली मुख्य सड़क पर देा बाइक पर सवार चार अपराधियों ने बायला सोरेने से 11 हजार रुपये की लूट कर ली। चार अज्ञात अपराधियों के खिलाफ बांकीशोल निवासी बायला सोरेन की शिकायत पर डुमरिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस को दी गई शिकायत में उसने बताया 17 फरवरी की दोपहर वह वह रुपये लेकर कसमार से बाकुलचंदा जाने वाली मुख्य सड़क की ओर जा रहा था। चार अपराधियों ने उसे घेर लिया। रुपये लूट लिए।

मानगो में मारपीट, चेन और अंगूठी छीनने का आरोप

मानगो थाना में गुरुद्वारा रोड निवासी उमेश गुप्ता ने प्रदीप सिंह पर मारपीट कर जख्मी करने, सोने की अंगूठी और चेन छीन लेने और रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोपित मानगो बैंकुठनगर का निवासी है। पुलिस मामले आरोप की जांच कर रही है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप