जमशेदपुर, जासं।  टाटा वर्कर्स यूनियन चुनाव के लिए रविवार सुबह नौ बजे से नामांकन पत्रों की बिक्री शुरू हो गई है। दोपहर साढ़े 12 बजे तक 500 से अधिक उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र खरीद लिया है।  टाटा वर्कर्स यूनियन चुनाव के लिए यूनियन कार्यालय में ही 15 काउंटर बनाए गए हैं।

रविवार होने के बावजूद यहां नामांकन पत्र खरीदने के लिए काफी गहमागहमी है। नामांकन पत्रों की बिक्री सुबह 9  बजे से दोपहर एक बजे तक और दोपहर तीन से शाम पांच बजे तक होनी है। टाटा वर्कर्स यूनियन की कार्यकारिणी में कुल 214 सीट है इसके बावजूद अब तक 500 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र खरीद लिया है। उम्मीदवारों की संख्या और बढ़ने की का अनुमान है।  पिछली बार यूनियन चुनाव में 214 सीट के लिए 1000 से ज्यादा उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र खरीदा था।

मुहूर्त देख कर पहुंचे नामांकन पत्र खरीदने

 यूनियन चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवारों को नामांकन पत्र दिया जा रहा है लेकिन उम्मीदवार मुहूर्त देखकर पहुंचे। जैसे अरविंद एंड टीम के सदस्यों ने सुबह 9:00 से 10:00 के मुहूर्त पर नामांकन पत्र खरीदा। वही कुन्नू एंड सतीश की टीम ने दोपहर 12:00 से 1:00 बजे के बीच नामांकन पत्र खरीदने आए इस दौरान सभी उम्मीदवार पूरे दल बल के साथ पहुंचे थे ताकि अपना शक्ति प्रदर्शन किया जा सके। वहीं कई ऐसे कमिटी मेंबर से जो किसी ना किसी गुट के साथ संबंध रखते थे वह नामांकन पत्र खरीदने के दौरान अलग-अलग दिखाई दिए।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप