Move to Jagran APP

जूली के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर बिष्टुपुर थाना का घेराव आज

मुखी समाज कल्याण समिति की बैठक शनिवार को धतकीडीह में संपन्न हुई। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि रविवार 24 जनवरी की सुबह 11 बजे बिष्टुपुर थाना का घेराव किया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 07:00 AM (IST)
जूली के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर बिष्टुपुर थाना का  घेराव आज
जूली के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर बिष्टुपुर थाना का घेराव आज

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : मुखी समाज कल्याण समिति की बैठक शनिवार को धतकीडीह में संपन्न हुई। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि रविवार 24 जनवरी की सुबह 11 बजे बिष्टुपुर थाना का घेराव किया जाएगा। इस संबंध में सुरेश मुखी ने कहा है कि मुखी समाज कल्याण समिति आठ जनवरी को उपायुक्त, एसएसपी और कोल्हान के डीआइजी को पत्र देकर मांग किया था के जूली घोष के हत्यारे को जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो और खुलासा करें। मुखी समाज के लोगों ने कहा कि आज 15 दिन हो गए, जिला प्रशासन और बिष्टुपुर थाना हत्यारों का खुलासा अभी तक नहीं किया है। इस घटना को लेकर बस्तिवासीयों में काफी आक्रोश है। मुखी समाज ने कहा है कि जूली के हत्यारों की गिरफ्तारी जल्द नहीं हुई तो

loksabha election banner

जूली घोष को इंसाफ दिलाने के लिए हम बस्तीवासी इस संघर्ष को और तेज करेंगे। जनसभा में मुख्य रूप से मुखी समाज कल्याण समिति के अध्यक्ष सुरेश मुखी, रमेश मुखी, उपाध्यक्ष छोटेलाल मुखी, अभीषेक मुखी, विनोद, कमल, मनीष, जशवीर, सुमीत, संतोष, गुंजन, कैलाश, अमृत, राकेश आदि सदस्य मुख्य रूप से उपस्थित थे।

गोलमुरी में बेकाबू कार ने बाइक सवार को लिया चपेट में, खंभे में मारी टक्कर

गोलमुरी आरडी टाटा गोलचक्कर के पास शनिवार को बेकाबू कार ने पहले साइकिल सवार को टक्कर मारी। भागने के प्रयास में कार सड़क किनारे खड़ी बाइक को चपेट में ले लिया जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई। कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना में कार चालक राहुल गोयल और साइकिल सवार रामजी प्रसाद जख्मी हो गए। चालक नशे में था। कार के धक्के के कारण बाइक नाले में जा गिरी। संयोगवश बाइक में कोई सवार नहीं था। जानकारी पर गोलमुरी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। कार और बाइक को जब्त कर ले गई। घायलों को पुलिस ने एमजीएम अस्पताल भिजवाया। कार सवार गोलमुरी की ओर ओर आ रहा था। इस दौरान हादसा हुआ। कारी क्षतिग्रस्त हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.