जमशेदपुर, जासं। Power Cut In Jamshedpur  रविवार को मानगो विद्युत डिवीजन के तहत विभिन्न प्रकार के काम होने के कारण कई इलाकों में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी तो कुछ इलाके में लोड शेडिंग कर बिजली की आपूर्ति की जाएगी।

मानगो डिवीजन के कार्यपालक विद्युत अभियंता विशाल कुमार ने बताया कि विद्युत आपूर्ति अवर प्रमंडल मानगो वन के तहत 33 केवी शक्ति विद्युत उपकेंद्र जवाहरनगर, डिमना पीएसएस के मानगो टू फीडर तथा जवाहरनगर पीएसएस के अंतर्गत सभी फीडर रविवार की दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक बंद रहेंगे। इसके कारण जवाहरनगर फीडर के अंतर्गत सभी क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। जबकि डिमना पीएसएस के सभी क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति लोड शेडिंग कर दी जाएगी। 

आज मानगो की सभी एटीपी मशीन खुली रहेंगी 

मानगो विद्युत डिवीजन के कार्यपालक अभियंता विशाल कुमार ने बताया कि रविवार को अवकाश का दिन होने के बावजूद आम विद्युत उपभोक्ता को सहूलियत के लिए मानगो डिवीजन में स्थापित सभी सात एटीपी मशीन को चालू कर दिया गया है। आम उपभोक्ता को किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो इसके लिए विद्युत महाप्रबंधक प्रतोष कुमार के आदेश के बाद मानगो डिवीजन की सभी सात एटीएम मशीनों को रविवार अवकाश के दिन भी खुलवाए गए हैं। उन्होंने बताया कि 10 हजार से अधिक बिजली बकाएदारों की बिजली काटी जा रहे है। इसिलए उपभोक्ता अपना बिजली बिल एटीपी मशीन के माध्यम से जमा कर दें।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप