जमशेदपुर, जासं। टाटा स्टील की सहायक कंपनी आइएसडब्ल्यूपी (तार कंपनी) परिसर स्थित यूनियन कार्यालय में आज यानी बुधवार को सुबह नौ बजे रक्तदान शिविर शुरू हुआ। इसका उद्घाटन कंपनी के एमडी नीरजकांत व यूनियन अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय ने संयुक्त रूप से क‍िया।

मजदूर नेता राकेश्वर पांडेय के जन्‍मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है। बीते कई साल से इस दिन वायर प्रोडक्ट लेबर यूनियन की ओर से यूनियन अध्यक्ष राकेश्वर पांडेय के जन्म दिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता है। जिसमें तार कर्मियों के अलावे जेम्को के कर्मचारी शामिल होते हैं। यूनियन के महामंत्री पंकज कुमार सिंह ने कहा कि कोरोना को लेकर समाज में रक्त की कमी हो गई है, ऐसे में इस शिविर का महत्व और ज्यादा बढ़ जाता है।

जेम्‍को मजदूर यूनियन भी शामिल

यूनियन के डिप्टी प्रेसीडेंट श्रीकांत सिंह ने इस रक्तदान शिविर में कर्मचारियों को बढ-चढ़कर हिस्सा लेने की सलाह दी है। नेताद्वय ने शहर के अन्य कंपनियों के मजदूरों को भी इस शिविर में शामिल होने के लिए अपील की है। हालांकि, हरेक साल शहर की तकरीबन सभी कंपनियों के मजदूर नेता व कर्मचारियों को इस शिविर में आमंत्रित किया जाता है। उधर, जेम्को वर्कर्स यूनियन के महामंत्री अमित सरकार ने भी रक्तदान शिविर में शामिल होने के लिए कर्मचारियों से अपील की है। कहा है कि रक्तदान एक महादान है जिसे सफल बनाना है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप