Move to Jagran APP

Dhatkidih Murder case : जमशेदपुर के धतकीडीह में परिचित ने ही की महिला की हत्या,खुलासे के करीब पहुंची पुलिस

Dhatkidih Murder case. हत्या का मामला परिवारिक पृष्ठभूमि व्यक्तिगत और अवैध शराब के धंधा से जुड़ा हुआ है। मुन्ना घोष जेल में बंद है। उसके तीनों पुत्र बाहर हैं। इनमें एक शिवम घोष है। कुछ माह पहले मुन्ना गांजा और शराब के साथ गिरफ्तार हुआ था।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 05:14 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 08:23 PM (IST)
Dhatkidih Murder case :  जमशेदपुर के धतकीडीह में परिचित ने ही की महिला की हत्या,खुलासे के करीब पहुंची पुलिस
हरिजन बस्ती में महिला जूली घोष की तीन जनवरी की रात को हत्‍या कर दी गई थी।

जमशेदपुर, जासं।  बिष्टुपुर थाना क्षेत्र धतकीडीह हरिजन बस्ती में महिला जूली घोष की तीन जनवरी की रात को धारदार हथियार से प्रहार कर घर में हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने हत्या मामले में मृतका के मोबाइल का काल डिटेल निकाला है और उसके संपर्क वालों से पूछताछ कर रही है। इस मामले में भालूबासा के गाजी मुखी से पुलिस ने पूछताछ की। पुलिस पारिवारिक विवाद में हत्या का सुराग ढूंढ रही है। हत्या में परिचित के ही हाथ होने की संभावना जताई जा रही है। परिवार के सदस्य ही संदेह की घेरे में हैं। 

prime article banner

हत्या का मामला परिवारिक पृष्ठभूमि, व्यक्तिगत और अवैध शराब के धंधा से जुड़ा हुआ है। मुन्ना घोष जेल में बंद है। उसके तीनों पुत्र बाहर हैं। इनमें एक शिवम घोष है। कुछ माह पहले मुन्ना को पुलिस ने गांजा और शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था। पुलिस मामले में शिवम घोष और उसके भाई से पूछताछ कर चुकी है। बस्ती में एक जनवरी को परिवार के सदस्यों के बीच विवाद भी हुए थे। मृतका के बेटे ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। इधर, हत्या मामले के खुलासे की मांग मुखी समाज के अध्यक्ष सुरेश मुखी ने एसएसपी और उपायुक्त से की है। 

बारी-बारी से हो रही हत्‍या

गौरतलब है जूली के पति कल्लू की 2016 में घर के सामने ही हत्या कर दी गई थी। इससे पहले बुच्चू घोष की हत्या 2008 में कदमा में गोली मारकर और बम से हमला कर दी गई थी। उसकी हत्या के बाद से ही धातकीडीह में परिवार के लोगों की हत्या होती गई। कल्लू घोष की हत्या में होलिया मुखी समेत पांच को उम्रकैद की सजा हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.