Move to Jagran APP

मजदूर पेपर्स लिमिटेड का बनेगा नया भवन, वार्षिक आमसभा में लगी मुहर Jamshedpur News

Mazdoor Papers Limited. मजदूर पेपर्स लिमिटेड का वार्षिक आमसभा बिष्टुपुर स्थित माइकल जॉन सभागार में हुई। इसमें नया भवन बनाने पर सहमति बनी। इस बार शेयर धारकों को टोकन अमाउंट के रूप में 700 रुपये की राशि दी गई।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Wed, 30 Dec 2020 04:35 PM (IST)Updated: Wed, 30 Dec 2020 04:35 PM (IST)
मजदूर पेपर्स लिमिटेड का बनेगा नया भवन, वार्षिक आमसभा में लगी मुहर Jamshedpur News
मजदूर पेपर्स लिमिटेड का वार्षिक आमसभा में उपस्थित प्रतिनिधि। जागरण

जमशेदपुर जासं।  मजदूर पेपर्स लिमिटेड का वार्षिक आमसभा बिष्टुपुर स्थित माइकल जॉन सभागार में हुई। बैठक में बारी मेंशन बोर्ड के डायरेक्टर व टाटा वर्कर्स यूनियन अध्यक्ष आररवि प्रसाद, डायरेक्टर इंचार्ज नित्यानंद सिंह, बीके डिंडा, आरएन मिश्रा, सुनील सिंह आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

loksabha election banner

बैठक में वित्तीय वर्ष 2019-20 का आय व्यय का ब्‍योरा पेश किया गया। वार्षिक आम सभा में डायरेक्टर आर रवि प्रसाद ने जानकारी दी की टीम के प्रयास से मजदूर पेपर्स लिमिटेड के आय में बढोतरी के बारे मे जानकारी दी। हाईकोर्ट के आदेश के बाद बारी मेंशन के आय में बढोत्तरी की गई है। प्रति शेयर आय 1.75 की तुलना में पिछले वित्तीय वर्ष में 89 .92 रुपये हो गई है। बोर्ड इस प्रयास में है कि अपने पूंजी से ही बारी मेंशन के नया भवन बने। इस बार शेयर धारकों को टोकन अमाउंट के रूप में 700 रुपये की राशि दी गई।

बारी मेंशन बोर्ड के प्रयासों की सराहना

बारी मेंशन बोर्ड के द्वारा किए जा रहे प्रयासों की टाटा वर्कर्स यूनियन नेता भास्कर राव ने काफी सराहना की।वार्षिक आमसभा में सभी ने वर्तमान टीम के डायरेक्टरो के कार्यों की सराहना की। इनके प्रयास से ही मजदूर पेपर्स लिमिटेड के आय संतोषजनक वृद्धि हुई है। बैठक में आरके सिंह और सुनील सिंह को फिर डायरेक्टर री-एप्वाइंट किया गया।बैठक में चार्टेड एकाउंटेंट बीके गुप्ता, बैंकर समेत काफी संख्या में शेयर धारक उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.