जमशेदपुर (जासं) । जमशेदपुर के को-ऑपरेटिव कॉलेज में बने क्वारंटाइन सेंटर में युवक-युवतियों को एक ही हॉल में रखा गया है, इस पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने आपत्ति जताई है। उन्होंने सोमवार को 

ट्विटर पर लिखा कि क्वारंटाइन सेंटर में ऐसी व्यवस्था क्यों की गई। उन्होंने सेंटर में व्याप्त अव्यवस्था का उल्लेख करते हुए पूर्वी सिंहभूम के उपायुक्त रविशंकर शुक्ला से जरूरी सुधार का आग्रह किया है। इस सेंटर में प्रशासन ने डुमरिया और मुसाबनी की कई युवतियों को ठहराया है, लेकिन उसी हॉल में कई युवकों और पुरुषों को भी रखा गया है। 

सेंटर से ही कुछ युवतियों ने वीडियो बनाकर कुणाल षाड़ंगी को भेजा था। वीडियो में युवतियां अपनी सुरक्षा और अव्यवस्था को लेकर चिंता व्यक्त कर रही हैं। उनके अनुसार को-ऑपरेटिव कॉलेज स्थित क्वारंटाइन सेंटर के एक ही हॉल में युवक और युवतियों को रहने के लिए विवश किया गया है। हॉल में एक ही वॉशरूम है, जिसे बारी-बारी से लड़के-लड़कियां इस्तेमाल करते हैं। असुरक्षा और असहज स्थिति के कारण युवतियां नींद भी पूरी नहीं कर पा रही हैं। इस अव्यवस्था से उन्हें शर्मिंदगी झेलनी पड़ रही है। कुणाल ने कहा कि यह हद दर्जे की लापरवाही है। इसे जल्द से जल्द दूर करना होगा।

Posted By: Vikas Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस