Move to Jagran APP

शरणागत श्रमिकों को डुमिरया पुलिस ने कराया भोजन

लॉकडाउन के चलते अंचल में फंसे बाहर के मजदूरों के लिए डुमरिया पुलिस भोजन का प्रबंध कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 12:04 AM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 12:04 AM (IST)
शरणागत श्रमिकों को डुमिरया पुलिस ने कराया भोजन
शरणागत श्रमिकों को डुमिरया पुलिस ने कराया भोजन

संसू, डुमरिया : लॉकडाउन के चलते अंचल में फंसे बाहर के मजदूरों के लिए डुमरिया पुलिस भोजन का प्रबंध कर रही है। थाना प्रभारी योगेंद्र पासवान ने रविवार को खुद बड़ाबोतला में शरण लिए सात, डुमरिया में चार एवं भालुकपातड़ा मे तीन मजदूरों के बीच खिचड़ी का वितरण किया। बारेडीह गांव मे भी कुछ मजदूर शरण लिए हुए हैं। ये मजदूर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद व साहेबगंज जिले के निवासी बताए गए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि झारखंड पुलिस ने फंसे हुए लोगों के लिए खाने पीने का प्रबंध किया है। इसके तहत दो वक्त खिचड़ी का वितरण किया जा रहा है।

prime article banner

सबरों के घर खाद्य सामग्री लेकर खुद पहुंचे मुसाबनी बीडीओ

कोरोना को लेकर जारी लॉकडाउन में प्रशासनिक अमला हर वर्ग को खाद्यान्न उपलब्ध कराने में दिन-रात एक किए हुए है। इस क्रम में बीडीओ अजय कुमार रजक ने सोमवार को केंदाडीह स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र, स्वांसपुर ग्राम स्थित कांस्टेबल ट्रेनिग सेंटर (सीटीसी) में बने क्वारंटाइन सेंटर, मुख्यमंत्री कैंटीन आदि का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इसके बाद मुर्गाघुटू पंचायत के रोआम ग्राम स्थित सबर बस्ती जाकर सबरों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया। इस मौके पर बीडीओ ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान कोई भूखा न रहे, इसके लिए हरसंभव प्रयास किया जा रहा है।

बजरंग परिषद ने बस्तीवासियों को कराया भोजन

बजरंग परिषद, मऊभंडार के सदस्य तमल महतो ने दिवंगत पत्नी ऊषा महतो की स्मृति में सोमवार को रेलवे लाइन किनारे बस्ती के लोगों को ओपी प्रभारी उमाकांत तिवारी के सहयोग से दोपहर का भोजन कराया। तमल ने बताया कि पिछले माह जादूगोड़ा में हुई सड़क दुर्घटना में उनकी पत्नी की मौत हो गई थी। इस संकट की घड़ी में उनकी याद में जरूरत मंद लोगों को मऊभंडार गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी, समाजसेवी काली राम शर्मा की मदद से भोजन कराया गया।

कृष्णा शर्मा ने बांटी खाद्य सामग्री

भाजपा नेता लखन मार्डी के सहयोग से घाटशिला मंडल अध्यक्ष कृष्णा शर्मा ने सोमवार को धरमबहाल व गोपालपुर पंचायत में जरूरत मंद लोगों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण कर लॉकडाउन के दौरान घर में रहने का परामर्श दिया। इस दौरान भाजपा नेता अशोक अग्रवाल, गोपेश राय, संजय मिश्रा, भाष्कर नायक, परमजीत सिंह प्रमुख मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.