Move to Jagran APP

32 दिन में नहीं बन पाई गोविंदपुर में 200 मीटर सड़क Jamshedpur News

यह सड़क गोविंदपुर से आसनबनी जानेे का मुख्य मार्ग है और दिन भर भारी वाहन यहां से गुजरते हैैं। सड़क का शिलान्यास 11 नवंबर को विस चुनाव की घोषणा के ठीक पांच दिन पहले हुए था।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 02:03 PM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 02:03 PM (IST)
32 दिन में नहीं बन पाई गोविंदपुर में 200 मीटर सड़क Jamshedpur News
32 दिन में नहीं बन पाई गोविंदपुर में 200 मीटर सड़क Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं।  इसे सिस्टम का खोट कहिए या फिर ठेकेदार की मनमानी, 32 दिन में 200 मीटर सड़क नहीं बन पाई। शायद इस सड़क की किस्मत ही खराब है। पिछले 25 साल से जर्जर सड़क पर चलने को मजबूर स्थानीय लोग अब अपनी किस्मत को कोस रहे हैैं और कह रहे हैं, इससे तो अच्छा जर्जर सड़क ही है। यह सड़क गोविंदपुर से आसनबनी जानेे का मुख्य मार्ग है और दिन भर भारी वाहन यहां से गुजरते हैैं। सड़क का शिलान्यास 11 नवंबर को विस चुनाव की घोषणा के ठीक पांच दिन पहले हुए था। 

loksabha election banner

बरसात के दिनों में यह पानी का जमाव हो जाता है। यह सड़क नदी में तब्दील हो जाती है तथा दुकानदारों व बस्तीवासियों को काफी परेशानी होती है। मुख्य सड़क होने की वजह से सड़क के बुरे हाल में भी लोगो को आना-जाना करना पड़ता है। इधर जब सड़क का कायाकल्प शुरू हुआ तो वह भी धीमी गति से जिससे राहगीरों को परेशानी हो रही है। इधर एक सप्ताह से सड़क का काम बंद था फिर काम शुरू हुआ है।

जाम के झाम से लोग परेशान

दुकानदार इस सड़क को लेकर काफी परेशान हैं उनका कहना है कि जब तक इसका पुर्ननिर्माण नहीं हो जाता है। बस्तीवासियों के साथ दूसरे जगह से आने वाले लोगो व वाहनों को भी आने-जाने में दिक्कत हो रही है। स्थानीय लोगों ने समय रहते सड़क निर्माण कार्य पूरा कराने की मांग की है। सड़क का आधा भाग पक्कीकरण हो रहा है जिससे यहां जाम लग जाता है। वाहनों को यह सड़क पार करने में काफी मशक्कत करना पड़ता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.