Move to Jagran APP

विरोध के बीच गरजा बुलडोजर, हैंगिंग ब्रिज के लिए हटाया गया अतिक्रमण Jamshedpur News

जमशेदपुर के गोविंदपुर में एलिवेटेड कॉरिडोर बनाने के लिए 44 मकान तोड़े गए। गोविंदपुर चौक से शेष नगर चौक तक कॉरिडोर बनना है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 12:51 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 12:51 PM (IST)
विरोध के बीच गरजा बुलडोजर, हैंगिंग ब्रिज के लिए हटाया गया अतिक्रमण Jamshedpur News
विरोध के बीच गरजा बुलडोजर, हैंगिंग ब्रिज के लिए हटाया गया अतिक्रमण Jamshedpur News

जमशेदपुर, जेएनएन। पूर्वी सिंहभूम के जमशेदपुर शहर के गोविंदपुर में विरोध के बीच बुलडोजर गरजा। विरोध करनेवालों की प्रशासनिक तैयारी के समक्ष कुछ नहीं चली और बारी-बारी से अतिक्रमण कर बनाए गए मकान तोड़ दिए गए।

loksabha election banner

गोविंदपुर में हैंगिंग कॉरिडोर का निर्माण होना है। इसके लिए प्रशासन ने गुरुवार सुबह से ही अतिक्रमण हटाने का काम शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों ने शुरुआत में प्रशासन के इस कार्रवाई का विरोध किया, लेकिन थोड़ी देर बाद कदम पीछे खींच लिए। सुरक्षा के मद्देनजर यहां बड़ी संख्‍या में पुलिस की तैनाती की गई।

पिपला मोड़ तक बनेगा ब्रिज

गोविंदपुर अन्ना चौक से पिपला मोड़ तक एलीवेटेड कोरीडोर, हैंगिंग ब्रिज के लिए सुंदरहातु के मकानों को तोड़ा गया। एसडीओ धालभूम चंदन कुमार ने बताया‍ कि पुलिस बल की तैनाती में मकानों को तोड़ा गया। पथ निर्माण विभाग जमशेदपुर के कार्यपालक अभियंता गोपाल सिंह ने बताया कि 18 जुलाई से तोड़े जाने मकान मालिकों को जगह खाली का आदेश पहले ही दिया गया था। सुंदरहातु के प्रभावित लोगों की कुल संख्या 44 है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.