Move to Jagran APP

जदयू झारखंड में शुरू करेगा शराब छोड़ो-दूध पियो अभियान, कल से होगी शुरुआत

जदयू झारखंड में शराब छोड़ो-दूध पियो अभियान चलाएगी। इसकी शुरुआत 14 जुलाई को होगी। इसके तहत पार्टी के कार्यकर्ता लोगों से शराब से दूर रहने की अपील करेंगे।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 12:50 AM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 11:15 AM (IST)
जदयू झारखंड में शुरू करेगा शराब छोड़ो-दूध पियो अभियान, कल से होगी शुरुआत
जदयू झारखंड में शुरू करेगा शराब छोड़ो-दूध पियो अभियान, कल से होगी शुरुआत

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता।  जदयू झारखंड में शराब छोड़ो-दूध पियो अभियान चलाएगी। जदयू के वरीय प्रदेश उपाध्यक्ष शैलेंद्र महतो ने बताया कि प्रदेश में देशव्यापी आंदोलन की औपचारिक शुरुआत 14 जुलाई को होगी। इस अभियान के तहत पार्टी के कार्यकर्ता लोगों से शराब से तौबा कर दूध पीने का आग्रह करेंगे। 

loksabha election banner

युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष निर्मल सिंह और प्रधान महासचिव कौशल कुमार ने बताया कि पार्टी की एक अहम बैठक भी  आदित्यपुर में 14 जुलाई को दोपहर 12 बजे से होगी।  उन्होंने बताया कि प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में बतौर मुख्य अतिथि युवा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार, राष्ट्रीय महासचिव कुणाल अग्रवाल, बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार, रामसेवक सिंह, अरुण कुमार सिंह, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सालखन मुर्मू समेत प्रदेश पदाधिकारी उपस्थित होंगे।

पांच लाख नए सदस्‍य बनाने का लक्ष्य

बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सभी 81 सीटों पर तैयारी शुरू करने, संगठन का विस्तार करने, सदस्यता अभियान चलाने, युवाओं को अधिक संख्या में जोडऩे आदि पर विशेष मंथन होगा। निर्मल सिंह ने बताया कि पार्टी ने पूरे प्रदेश में पांच लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.