Move to Jagran APP

सीतारामडेरा में मीटर रीडर ने बच्ची से की अश्लील हरकत

सीतारामडेरा थाना क्षेत्र की एक बस्ती में मीटर रीडिंग करने आए एक युवक रविंद्र कुमार ने घर में मौजूद तीन साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Jul 2019 08:46 AM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 06:33 AM (IST)
सीतारामडेरा में मीटर रीडर ने बच्ची से की अश्लील हरकत
सीतारामडेरा में मीटर रीडर ने बच्ची से की अश्लील हरकत

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : सीतारामडेरा थाना क्षेत्र की एक बस्ती में मीटर रीडिंग करने आए एक युवक रविंद्र कुमार ने घर में मौजूद तीन साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत की। घटना रविवार को सुबह साढ़े नौ बजे की है। बस्ती वासियों ने आरोपित युवक को पकड़ कर सीतारामडेरा थाने की पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने मामले में रविंद्र कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

loksabha election banner

बताते हैं कि आरोपित युवक इस इलाके में घरों में मीटर रीडिंग करने हर महीने आया करता है। रविवार को ये युवक बस्ती के इस घर में आया। घर में उस वक्त दो बच्चियां अकेली थीं। एक की उम्र तीन साल और दूसरे की चार साल है। बच्चियों की मां ने पुलिस को बताया कि वो कपड़ा आदि धोने के लिए नदी गई थी। उसके जाने के बाद युवक मीटर रीडिंग करने आया था। वो जब नदी से घर लौटी तो बच्चियों ने मां को बताया कि युवक ने उनके साथ अश्लील हरकत की है। इस पर मां आग-बबूला हो उठी। वो दौड़ कर बाहर गई और पता लगाया तो मालूम हुआ कि युवक बस्ती के एक अन्य घर में मीटर रीडिंग कर रहा है। इस पर महिला युवक को वहां से पकड़ कर अपने घर के सामने लाई और उससे घटना के बारे में पूछा। इस पर युवक घबरा गया और उसने सच्चाई उगलते हुए अपनी गलती मान ली। इस पर महिला ने युवक को फटकार लगाई और बस्ती के लोगों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद बस्ती के लोगों ने युवक को पकड़ लिया। बस्ती के लोगों को युवक अपना नाम पता नहीं बता रहा था। वे अपना गलत पता बता रहा था। बाद में बस्ती वासियों ने युवक को सीतारामडेरा पुलिस को सौंप दिया।

---------------------

रामगढ़ का रहने वाला है अरोपित

सीतारामडेरा थाना प्रभारी ने बताया कि घटना का आरोपित रविंद्र कुमार रामगढ़ का रहने वाला है। वो झारखंड बिजली वितरण निगम लिमिटेड में मीटर रीडिंग करने वाली क्वैस कंपनी का मीटर रीडर है। वो जमशेदपुर में काशीडीह में किराए पर रहता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.