Move to Jagran APP

जेएफसी पहुंचे चेन्नईयन एफसी के मिडफील्डर आइजक Jamshedpur News

इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) के आगामी सीजन के लिए जमशेदपुर एफसी (जेएफसी) ने देश के जाने-माने मिडफील्डर आइजक वनमलस्वामा को शामिल किया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Sat, 06 Jul 2019 02:06 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jul 2019 02:42 PM (IST)
जेएफसी पहुंचे चेन्नईयन एफसी के मिडफील्डर आइजक Jamshedpur News
जेएफसी पहुंचे चेन्नईयन एफसी के मिडफील्डर आइजक Jamshedpur News

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता।  इंडियन सुपर लीग (आइएसएल) के आगामी सीजन के लिए जमशेदपुर एफसी (जेएफसी) ने देश के जाने-माने मिडफील्डर आइजक वनमलस्वामा को शामिल किया है। मेन ऑफ स्टील ने चेन्नईयन एपसी के 22 वर्षीय आइजक के साथ दो साल का करार किया है।

prime article banner

मिजोरम में जन्म लेने वाले आइजक ने 2016 में पहली बार भूटान के लिए अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। वह कतर में 2013 में हुए एएफसी अंडर-19 क्वालीफायर्स में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। आइ लीग में शिलांग लाजोंग का प्रतिनिधित्व कर चुके आइजक ने इंडियन सुपर लीग में पुणे एफसी व चेन्नईयन एफसी की ओर से खेल चुके हैं।

टीम में शामिल होनेवाले छठे खिलाड़ी

आइजक छठे भारतीय खिलाड़ी हैं, जिन्हें मेन ऑफ स्टील ने अपनी टीम में शामिल किया है। इसके पहले जॉयनर लोरेंको, कीगन परेरा, नीरज कुमार, जितेंद्र सिंह व नरेंद्र गहलोत लौहनगरी की टीम में शामिल हो चुके हैं। जमशेदपुर एफसी से जुडऩे के बाद आइजक ने कहा कि वह इस फैसले से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि हमारी टीम बहुमुखी प्रतिभा की धनी है। जमशेदपुर एफसी के सीईओ मुकुल विनायक चौधरी ने कहा कि भारतीय फुटबॉल की दुनिया में आइजक खुद को साबित कर चुके हैं। वह टीम के लिए काफी उपयोगी साबित होंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.