Move to Jagran APP

मानगो में टेंपो पलटने से बच्चे की मौत, टीएमएच में हंगामा

मानगो के हयातनगर के अरमान (नौ साल) की टेंपो से दबकर मौत हो गई है। घटना बुधवार की शाम तकरीबन साढ़े पांच बजे की है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Jul 2019 07:00 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 07:00 AM (IST)
मानगो में टेंपो पलटने से बच्चे की मौत, टीएमएच में हंगामा
मानगो में टेंपो पलटने से बच्चे की मौत, टीएमएच में हंगामा

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : मानगो के हयातनगर के अरमान (नौ साल) की टेंपो से दबकर मौत हो गई है। घटना बुधवार की शाम तकरीबन साढ़े पांच बजे की है। हादसा तब हुआ जब अरमान अपने घर से अरबी का ट्यूशन पढ़ने मदरसे जा रहा था। शव टीएमएच में रखवा दिया गया है। बच्चे के घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है। मुआवजे को लेकर परिजनों ने टीएमएच में हंगामा भी किया।

loksabha election banner

बताते हैं कि शाम को अरमान मदरसे जा रहा था। तभी एक टेंपो बांस-बल्ली लाद कर आ रहा था और रोड नंबर पांच के करीब टूटी सड़क पर फंस गया। चालक टेंपो को सड़क पर चढ़ाने की कोशिश कर रहा था कि तभी वो अचानक पलट गया। अरमान टेंपो में दब गया। बच्चे के दब जाने से चालक परेशान हो गया। शोर-गुल सुन कर लोग दौड़ कर पहुंचे और किसी तरह टेंपो को उठाया। बच्चे को लेकर लोग एमजीएम अस्पताल पहुंचे तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद घर वाले बच्चे को टीएमएच ले गए। टीएमएच में भी डाक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया है। झामुमो के जिला उपाध्यक्ष जकी अजमल सोनू और आजसू के नेता शहादत खान टीएमएच पहुंचे और घर वालों को दिलासा दिलाया। परिजनों ने घटना की सूचना उलीडीह थाने को दे दी है।

--

सऊदी में नौकरी करते हैं अरमान के पिता

अरमान के पिता सलीम सऊदी अरब में नौकरी करते हैं। पिता का हयात नगर में घर है। अरमान अपनी मां के साथ हयातनगर के ही नजदीक अपने नाना अमीन के घर पर रहता था। वो सलीम के दो बेटे और एक बेटी में छोटा था।

----

नाज टेंट हाउस का है टेंपो

जिस टेंपो दबकर अरमान की मौत हुई है वो नाज टेंट हाउस का है। नाज टेंट हाउस न्यू पुरुलिया रोड नंबर 13 जवाहरनगर में है। इसे नसीम चलाते हैं। हादसे की जानकारी मिलने पर नसीम फौरन मौके पर पहुंचे थे और टीएमएच भी गए। मुआवजे को लेकर परिजनों से बातचीत चल रही है। घटना की जानकारी अरमान के पिता सलीम को फोन से दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.