Move to Jagran APP

11 हजार वोल्ट बिजली तार की चपेट में आकर कंटेनर में लगी आग, जानिए फ‍िर क्‍या हुआ

कांड्रा- सरायकेला मुख्य मार्ग पर कोलाबीरा के पास 11 हजार वोल्ट बिजली तार की चपेट में कंटेनर के आ जाने से भीषण घटना हुई। इस घटना में मालवाहक कंटेनर के पिछले हिस्से में भयानक आग लग गई। इसके बाद मुख्य सड़क पर काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही।

By Rakesh RanjanEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 11:04 AM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 04:55 PM (IST)
11 हजार वोल्ट बिजली तार की चपेट में आकर कंटेनर में लगी आग, जानिए फ‍िर क्‍या हुआ
11 हजार वोल्‍ट के तार के संपर्क में आने के बाद कंटेनर में लगी आग: जागरण

 सरायकेला, जासं।   कांड्रा-  सरायकेला मुख्य मार्ग पर कोलाबीरा के पास 11,000 वोल्ट बिजली के तार के चपेट में कंटेनर के फटने से भीषण आगजनी की घटित हुई. इस घटना में मालवाहक कंटेनर के पिछले हिस्से में भयानक आग लग गई इसके बाद मुख्य सड़क पर काफी देर तक अफरा-तफरी मचा रहा.

loksabha election banner

 प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह तकरीबन 9:30 बजे कोलाबीरा मुख्य मार्ग पर रामकृष्ण फोर्जिंग कंपनी के पास NL01AC 1450 नंबर का मालवाहक कंटेनर सड़क से गुजर रहा था ,इस बीच कंपनी के पास एक 11,000 वोल्ट तार की चपेट में कंटेनर का पिछला हिस्सा आया, इसके तुरंत बाद कंटेनर में बिजली प्रभावित होने लगी और टायरों में आग लग गई , इस बीच कंटेनर के चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए फौरन गाड़ी से कूद कर अपनी जान कूदकर अपनी जान बचायी,  सुबह के समय होने के कारण इस मुख्य सड़क पर काफी वाहनों का आवागमन हो रहा था ,ऐसे में कुछ देर के लिए वहां आगजनी घटना के बाद अफरा-तफरी मची रही। घटना के फौरन बाद मौके पर दमकल की पहुंची गाड़ियों द्वारा बिजली कटवाने के बाद आग बुझाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.