जमशेदपुर, जेएनएन।  Jamshedpur Coronavirus Update  पूर्वी सिंहभूम जिले में 10 कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की पहचान रविवार को हुई है। संक्रमित लोगों में से 9 संस्थागत क्वारंटाइन में थे,वहीं एक संक्रमित पूर्व में टाटा मोटर्स हॉस्पिटल में भर्ती थे।

कोरोना संक्रमण होने की पहचान होने पर सभी संक्रमितों को टीएमएच के कोविड वार्ड में भर्ती कराया जा रहा है। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमित की संख्‍या 104 हो गई हे। शनिवार तक जिले में 94 कोरोना पॉजिटिव मिले थे। जिला प्रशासन ने जिलेवासियों से आग्रह किया है कि कोरोना वायरस के संभाव्य प्रसार को रोकने में जिला प्रशासन का सहयोग करें। अनावश्यक अपने घरों से बाहर ना निकलें, मास्क का प्रयोग करें, नियमित हाथों को साबुन से धोयें या सैनिटाइजर का प्रयोग करें, यत्र-तत्र न थूकें तथा सामाजिक दूरी के नियमों का अनुपालन करें। 

महाराष्‍ट्र से आया था बहरागोड़ा में मिला कोरोना पॉजिटिव

बहरागोड़ा प्रखंड में मिले पांच कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र और तमिलनाडु लौटे थे। सभी अपने -अपने  पंचायत में क्वॉरंटाइन सेंटर में रखे गए थे। इनके कोरोना पॉजिटिव मिलने की सूचना के बाद बीडीओ राजेश कुमार साहू, अंचल अधिकारी हीरा कुमार , प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ओपी चौधरी, थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार  क्वॉरंटाइन सेंटर पहुंचे और एंबुलेंस से जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल भेजा गया। 

Posted By: Rakesh Ranjan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस