Move to Jagran APP

हजारीबाग में दो नाबालिग लड़कियों को किया अगवा, एक से दुष्‍कर्म-दूसरे ने भागकर बचाई इज्‍जत Hazaribag News

एक नाबालिग से दुष्कर्म किए जाने को लेकर पीड़िता के फर्द बयान पर मामला दर्ज किया गया है। जबकि दूसरी लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया।

By Alok ShahiEdited By: Published: Fri, 02 Aug 2019 02:43 PM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 02:43 PM (IST)
हजारीबाग में दो नाबालिग लड़कियों को किया अगवा, एक से दुष्‍कर्म-दूसरे ने भागकर बचाई इज्‍जत Hazaribag News
हजारीबाग में दो नाबालिग लड़कियों को किया अगवा, एक से दुष्‍कर्म-दूसरे ने भागकर बचाई इज्‍जत Hazaribag News

कटकमसांडी (हजारीबाग), जेएनएन। हजारीबाग के कटकमसांडी में पेलावल ओपी क्षेत्र में दो नाबालिग लड़कियों को अगवा कर एक से दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक नाबालिग से दुष्कर्म किए जाने को लेकर पीड़िता के फर्द बयान पर मामला दर्ज किया गया है। जबकि दूसरी लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया।

loksabha election banner

फर्द बयान में पीड़िता ने कहा है कि 30 जुलाई को दिन के एक बजे अपने सहेली के साथ शौच करने निकली। इसी बीच गांव के श्रवण कुमार पिता हरि प्रसाद मेहता और शिशुपाल पिता दीपन ठाकुर दोनों बाइक से आए और हम दोनों सहेलियाें को पकड़कर समीप के मुर्गी फार्म में ले जाकर जबरदस्‍ती करने लगे। श्रवण कुमार ने मेरे साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जबकि शिशुपाल मेरी सहेली के साथ जबरदस्ती का प्रयास कर ही रहा था कि रोने-चिल्लाने की आवाज सुनकर चार-पांच लोगों को आते देख दोनों युवक वहां से फरार हो गए।

इधर पीड़िता की सहेली ने अपने फर्द बयान में पुलिस को बताया कि शिशुपाल मेरे साथ दुष्कर्म के प्रयास में असफल रहा। बताया कि लोगों के आने की भनक पाकर दोनों युवक भाग गए। पेलावल पुलिस ने उक्त युवकों के विरुद्ध कांड संख्या 119/19 के तहत भादवि के धारा ‌376 (1) व 4/8 पाक्‍सो एक्ट में मामला दर्ज किया है। पुलिस इंस्पेक्टर बीपी महतो ने बताया कि मामला संगीन है। दुष्कर्मियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जारी है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.