Move to Jagran APP

फिल्मी अंदाज में लूट की वारदात को दिया अंजाम, झांसा देकर कार में बैठाया फिर सुनसान इलाके में ले जाकर की छिनतई

हजारीबाग जिले के बरही में अपराधियों ने फिल्मी अंदाज में सामाजिक कार्यकर्ता और अधिवक्ता कुंदन कुमार से लूटपाट की। वे बैंक से पैसे की निकासी कर जैसे ही गया रोड पर पहुंचेउन्हें झांसा देकर कार में बैठा लिया और सुनसान इलाके में ले जाकर लूट की घटना को अंजाम दिया।

By Vikash SinghEdited By: Mohit TripathiPublished: Tue, 24 Jan 2023 11:08 PM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 11:08 PM (IST)
फिल्मी अंदाज में लूट की वारदात को दिया अंजाम, झांसा देकर कार में बैठाया फिर सुनसान इलाके में ले जाकर की छिनतई
बरही में वकील के साथ अपराधियों ने लूट की घटना को दिया अंजाम

हजारीबाग, संवाद सूत्र: हजारीबाग जिले के बरही में अपराधियों ने फिल्मी अंदाज में सामाजिक कार्यकर्ता और अधिवक्ता कुंदन कुमार से लूटपाट की। वे बैंक से पैसे की निकासी कर जैसे ही गया रोड पर पहुंचे, उन्हें झांसा देकर सम्मान के साथ कार में बैठा लिया। इसके बाद बरही बाईपास जीटी रोड पर सुनसान जगह पर ले जाकर बंदूक दिखा कर उनसे 18500 रुपये लूट लिए।

prime article banner

कुंदन कुमार ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि प्रशासन ऐसी गतिविधियों पर पैनी निगाह रखे और त्वरित कार्रवाई करे। प्रशासन की सुस्ती के कारण अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है। दिनदहाड़े बरही चौक और आसपास की सड़कों पर अपराधी अब लूट और अपहरण की घटनाओं को अंजाम देने लगे हैं। उन्होंने  कहा कि बरही चौक पर सरकारी सीसीटीवी मात्र नाम के लिए है। यह महीनों से खराब है।

उन्होंने बताया कि यदि कोई वाहन का शीशा काला हो और एक महीने या उससे अधिक समय पहले वाहन खरीदा गया हो और उस पर नंबर प्लेट नहीं है तो उसमें मोटर वाहन अधिनियम 1988 की धारा 162,177 एवं 179 के तहत कानून कार्रवाई होनी चाहिए।

अंजान वाहन में नहीं बैठने की सलाह देते हुए और  बरही के लोगों से निवेदन करते हुए कुंदन कुमार ने कहा कि किसी भी अंजान व्यक्ति के साथ ज्यादा घुलना मिलना खतरनाक हो सकता है। वाहन में तो कतई नहीं बैठना चाहिए। अगर आपको किसी स्थान पर असहज एवं डर महसूस हो तो नजदीकी थाने को तुरंत सूचित करें। मोबाइल फोन में थाने का नंबर जरूर सेव कर रखें। उधर, थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ललित कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें: खाने-पीने को लेकर हुआ विवाद तो चाचा ने ससुराल आये दामाद की कर दी हत्या, पूरे परिवार पर प्राथमिकी दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK