Move to Jagran APP

नापो खुर्द स्थित ओएनजीसी प्लांट में वर्दीधारी नकाबपोश अपराधियों ने की फायरिग, चार खोखा बरामद

बड़कागांव थाना क्षेत्र के नापो खुर्द गांव स्थित ओएनजीसी प्लांट में गुरुवार रात वर्दीधारी नकाबपोश अपराधियों ने फायरिंग की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jun 2019 06:48 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2019 06:47 AM (IST)
नापो खुर्द स्थित ओएनजीसी प्लांट में वर्दीधारी नकाबपोश अपराधियों ने की फायरिग, चार खोखा बरामद
नापो खुर्द स्थित ओएनजीसी प्लांट में वर्दीधारी नकाबपोश अपराधियों ने की फायरिग, चार खोखा बरामद

बड़कागांव : थाना क्षेत्र के नापो खुर्द गांव स्थित ओएनजीसी प्लांट में गुरुवार रात वर्दीधारी नकाबपोश अपराधियों ने फायरिग कर कंपनी साईट पर काम कर रहे कर्मचारियों में दहशत फैला दी है। रात करीब 11-12 बजे दस की संख्या में आए अपराधियों ने साइट पर खड़ी एसी कंटेनर और किरान मशीन पर अंधाधुंध फायरिग कर दी। पुलिस ने चार खोखा घटनास्थल से बरामद की है। अपराधियों पांच गोली एसी कंटेनर पर तथा दो गोली किरान पर लगी। इससे एसी कंटेनर का शीशा भी क्षतिग्रस्त हो गया और किरान में चदरा फाड़ कर अंदर गोली प्रवेश कर गई। अचानक गोली चलने की आवास सुनकर छत पर सोए सुरक्षाकर्मी डर से छिप गए। करीबी 15 मिनट के बाद अपराधी वहां से निकल गए। बताया जाता है कि दस से अधिक राउंड अपराधियों ने फायरिग की। प्लांट में फायरिग की सूचना पर डीएसपी अनिल कुमार सहित थाना प्रभारी बड़कागांव दल बल के साथ पहुंचे और मामले की जांच की। पुलिस ने इसे उग्रवादी घटना मानने से इंकार किया। बताया कि किसी लोकल गिरोह का काम है, पुलिस इसे उदभेदित कर लेगी। इस बाबत बड़कागांव थाने में साइट मैनेजर के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्रत्यक्षदर्शी सह सुरक्षाकर्मी रोहन साव एवं मनोज साव के मुताबिक सभी के चेहरे बंधे एवं पुलिस का कोबरा ड्रेस में थे। घटना के बाद प्लांट में दहशत फैल गया है।

loksabha election banner

-------------------

छत पर सोए थे सुरक्षाकर्मी, गोली की आवाज सुन छिपकर बचाई जान

प्लांट पर सुरक्षाकर्मी तैनात रहते है। लेकिन गुरुवार रात अपराधियों को देखकर उनकी भी हिम्मत डोल गई। छत पर सो रहे सुरक्षाकर्मी फायरिग की आवाज सुन छत के नीचे दुबक गए। अपराधियों के जाने के बाद बाहर आए और इसकी सूचना अन्य को दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.