Move to Jagran APP

बीएसएफ कैंप में लगेगा दिवाली मेला, मिलेगा आमजन को प्रवेश

फोटो - 41 पहली बार बीएसएफ में सार्वजनिक मेला का हो रहा आयोजन देश के विभिन्न पकवानों का

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 07:55 PM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 07:55 PM (IST)
बीएसएफ कैंप में लगेगा दिवाली मेला, मिलेगा आमजन को प्रवेश
बीएसएफ कैंप में लगेगा दिवाली मेला, मिलेगा आमजन को प्रवेश

फोटो - 41

loksabha election banner

पहली बार बीएसएफ में सार्वजनिक मेला का हो रहा आयोजन

देश के विभिन्न पकवानों का एक स्थान पर मिलेगा स्वाद

संस, हजारीबाग : बीएसएफ प्रशिक्षण केंद्र एवं स्कूल दीपावली पर आमजनों को तोहफा दिया है। यह तोहफा दीपावली पर आयोजित होने वाला दीपावली मेला है। जिसमें आमजनों को न केवल प्रवेश मिलेगा बल्कि बीएसएफ के कार्यप्रणाली से रूबरू भी होंगे। इस बाबत एक प्रेसवार्ता का आयोजन कर बीएसएफ आईजी डीके शर्मा ने यह जानकारी दी। बताया कि दीपावली मेला 2 नवम्बर को एडम ग्राउंड में होगा। एक ही स्थान पर समस्त भारत के स्वादिष्ट व्यंजनों जैसे दक्षिण भारत के इडली डोसा, उत्तर भारत के छोले भटुरे का मेला में आनंद मिलेगा। कई विभिन्न प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर इनाम भी जीते जा सकेंगें।

कैंटीन से सामान लेने की भी मिलेगी सुविधा

श्री शर्मा ने बताया कि मेले में आम जन मानस की उपस्थिति को इस बार न केवल सुगम बनाया जाएगा अपितु वह इसमें अपने खान-पान व मिठाई के स्टॉल, खिलौना, कपडे, पटाखों एवं झूले का दुकान भी लगा सकते है। इतना हीं नहीं मेले में आने वाले लोग कैन्टीन व अन्य स्टॉलों सामान भी खरीद सकते है। इस बाबत सभी आवश्यक तैयारियां बीएसएफ द्वारा की जा रही है। बकायदा सुविधा हेतु हेल्पलाईन नंबर 9456520398 जारी किया गया है। यह नंबर पंकज कुमार मेलकानी, उप समादेष्टा का है। श्री शर्मा ने यह भी जानकारी दी कि मेला के दौरान खाने पीने के स्टॉलों के साथ साथ मनोरंजन और रोमांच उत्पन्न करने वाले खेलो का आयोजन भी करेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.