Move to Jagran APP

चार दिनों से लापता युवक का शव बरामद

पत्थर खदान के गहरे पानी में फंसा हुआ था युवक का शव घंटों मशक्कत के बाद एनडीआरएफ ट

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 08:42 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 10:43 PM (IST)
चार दिनों से लापता युवक का शव बरामद
चार दिनों से लापता युवक का शव बरामद

पत्थर खदान के गहरे पानी में फंसा हुआ था युवक का शव

loksabha election banner

घंटों मशक्कत के बाद एनडीआरएफ टीम ने निकाला, हत्या की आशंका

संसू, दारू (हजारीबाग) : पिछले चार दिनों से लापता युवक विकास कुमार उर्फ उमा रजक (पिता कन्हैया रजक) का शव बुधवार को इरगा पत्थर खदान के गहरे पानी से बरामद किया गया। पत्थर खदान के गहरे पानी में फंसा हुआ था।

एनडीआरएफ टीम ने घंटों मशक्कत के बाद शव को गहरे पानी से निकाला। युवक के तन पर एक भी कपडा नही था।

मृत युवक के परिजनों ने उसके कुछ दोस्तों मो. जमील (पिता सलीम अंसारी) ग्राम जबरा दारू निवासी सहित छोटका इरगा के दो अन्य युवकों पर हत्या करने की आशंका जताई है। ये सभी युवक घटना वाले दिन मृत युवक के साथ थे। युवक रविवार को एक तालाब में मछली मारने गया था उसके बाद किसी होटल में मछली बनवाकर तीन अलग अलग दुकानों में शराब पीने की बात सामने आ रही है। शराब पीने के बाद उसके बाद से युवक का कोई पता नही चल रहा था। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन करने पर मंगलवार को उसका कपड़ा इरगा पत्थर खदान के बाहर मिला था। इसके बाद आशंका जताई जा रही थी कि शराब पीने के दौरान किसी तरह की विवाद होने पर उसे मारकर फेंक दिया गया। परिजनों का कहना है कि मृत युवक एक अच्छा तैराक था इसलिए नहाने के दौरान डूबने की बात गलत है। उसकी हत्या ही कि गई है। इस संबंध में थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस युवक के लापता होने के बाद मिले आवेदन के आधार पर अनुसंधान कर रही है। पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि यह हत्या गई है या कुछ और मामला है।

एनडीआरफ की टीम ने चार घंटे की कड़ी मेहनत के बाद पत्थर के नीचे दबे युवक का शव निकाला। एनडीआरफ की 16 सदस्य टीम टीम का नेतृत्व सब इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार कर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.