हजारीबाग, संस। Hazaribagh News झारखंड के हजारीबाग जिले के गली मोहल्ले में चोरी की घटना को अंजाम दे रहे चोर अब सीधे पुलिस पदाधिकारियों के घर प्रवेश करने लगे है। रविवार रात चोरों ने प्रशिक्षू डीएसपी रोहित सिंह के फ्लैट में हाथ साफ कर दिया। डीएसपी का आवास हजारीबाग शहर के सबसे सुरक्षित समझे जाने वाले जुल्लू पार्क स्थित सक्सेस जोन कोचिंग अपार्टमेंट के प्रथम तल में है।

डीएसपी गए प्रशिक्षण में, परिवार वाले गए छुट्टी मनाने, इधर घर में हो गई चोरी

चोरी की घटना का खुलासा संध्या करीब चार से पांच बजे हुआ। जब डीएसपी का दरवाजा खुला देख कर संदेह हुआ। काफी देर प्रतिक्षा के बाद आसपास के फ्लैट मालिकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। डीएसपी रोहित सिंह अभी प्रशिक्षण में गए है और परिवार के लोग रविवार की छुट्टी होने के कारण गांव गए थे। इस बीच यह घटना हो गयी।

लाखों रुपए के जेवरात व नगदी की चोरी का अनुमान

सूचना पर पहुंची सदर थाना की पुलिस ने मामले की छानबीन की। चोरों के हाथ कितना सामान, गहने और नगदी लगा है, इस बात की देर रात पुष्टि की जा रही थी। प्रशिक्षण पर होने के कारण डीएसपी से बात नहीं हो पा रहा था। अंदाजा लगाया जा रहा है कि लाखों रुपए के जेवरात व नगदी पर चोरों ने हाथ फेर दिया है।

चोरी की घटना के बाद बिखरा सामान।

अपार्टमेंट में रहते है कई और अफसर, मचा हड़कंप

चोरी की घटना की खबर फैलते हीं अपार्टमेंट में भी हड़कंप मच गया। चोरी के बाद तरह तरह की चर्चाएं शुरु हो गयी। इस अपार्टमेंट में कई अफसर रहते है। बताया जाता है कि यहां सुरक्षा गार्ड भी तैनात है। बावजूद इसके चोरी हो जाना एक साथ कई सवाल खड़ा कर रहा है।

Edited By: Sanjay Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट