Move to Jagran APP

पठन-पाठन कार्य में लापरवाही नहीं करेंगे बर्दाश्त : बीईईओ

भंडरा प्रखंड संसाधन भवन में बुधवार को प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी सुरेंद्र ¨सह की अध्यक्षता में शिक्षकों की गुरुगोष्ठी का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Jan 2019 06:42 PM (IST)Updated: Wed, 02 Jan 2019 06:42 PM (IST)
पठन-पाठन कार्य में लापरवाही नहीं करेंगे बर्दाश्त : बीईईओ
पठन-पाठन कार्य में लापरवाही नहीं करेंगे बर्दाश्त : बीईईओ

भंडरा (लोहरदगा) : भंडरा प्रखंड संसाधन भवन में बुधवार को प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी सुरेंद्र ¨सह की अध्यक्षता में शिक्षकों की गुरुगोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें प्रखंड अंतर्गत सभी सरकारी विद्यालयों में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, साफ-सफाई व मध्याह्न भोजन योजना के सफल संचालन पर विस्तार से चर्चा की गई। मौके पर प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी सुरेंद्र ¨सह ने कहा कि बच्चों के पठन-पाठन में किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेंगे। मध्याह्न भोजन, दैनिक पंजी, ज्ञान सेतू उपयोगिता, छात्रवृति, साफ-सफाई, पेयजल, शौचालय की व्यवस्था में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकारी विद्यालय के शिक्षक-शिक्षकाओं का कर्तव्य बनता है कि वे बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा दें। आज के बच्चे हीं कल के भविष्य हैं। बीपीओ राम विजय खलखो ने कहा कि वर्ष 2019-20 में एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय कुजरा में वर्ग 6, 7 व 8 में बच्चों के नामांकन के लिए सभी सरकारी शिक्षक 14 जनवरी तक अपने-अपने विद्यालय में चयनित अभ्यर्थियों की सूची प्रखंड संसाधन केंद्र में जमा करें। उन्होंने कहा कि रसोई गैस कनेक्शन से संबंधित प्रतिवेदन दो दिनों के अंदर कार्यालय में जमा करना सुनिश्चित करें। गुरुगोष्ठी में सत्यजीत देवघरिया, रामसहाय उरांव, कन्हैया द्विवेदी, लाल उमाशंकर नाथ शाहदेव, रामप्रवेश गुप्ता, र¨वद्र गुप्ता सहित प्रखंड के सरकारी शिक्षक मौजूद थे

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.