हजारीबाग, जागरण संवाददाता। कोयला तस्कर के धक्के से घायल हवलदार ठाकुर दयाल यादव की मौत हो गयी। मेडिका में रविवार दोपहर इलाज के दौरान हवलदार ने अंतिम सांस ली। हवलदार वारंटी मोहित कुमार को पकड़ने 26 सितंबर को गोंदलपूरा टीम के साथ गए थे। मोहित पर बड़कागांव थाना कोयला चोरी का मामला दर्ज है।

मामले में वारंट निर्गत होने पर पुलिस दल उसे गिरफ्तार करने गई थी। निधन की सूचना फैलते ही एसपी सहित वरीय पदाधिकारियों ने शोक व्यक्त किया है। सोमवार को उसका शव हजारीबाग पहुंचेगा। बताया जाता है कि हलवदार जहानाबाद निवासी थी।

जांच के दौरान आरोपित ने मारा था धक्का

वारंटी मोहित कुमार को गिरफ्तार करने के दौरान एक हवलदार को उसने धक्का मारकर गिरा दिया था। बताया जाता है कि धक्के से गिरने के कारण सर में गंभीर चोट लगी थी। उसका इलाज रांची मेडिका में आईसीयू में किया जा रहा था। हवलदार को चोट के कारण ब्रेन हेमब्रेज हो गया था।

पुलिस नहीं करने गई थी गिरफ्तार

बताया जाता है कि उस दिन दो वारंटी को पुलिस गिरफ्तार करने गई थी। एक अन्य वारंटी बलदेव महतो को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था। बड़कागांव पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी अमित कुमार सिंह, इंस्पेक्टर श्याम चंद्र सिंह, थाना प्रभारी विनोद कुमार तिथि सहित अन्य पदाधिकारी एवं पुलिसकर्मियों ने शोक संवेदना व्यक्त की है। घटना को लेकर मोहित पर प्राथमिकी दर्ज की गई है और अब उस पर गैर इरातन हत्या का केस चलेगा।

Edited By: arvind rana

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट