Move to Jagran APP

कांग्रेस प्रत्याशी ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

हजारीबाग : कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी गुंजा देवी ने भाजपा के चुनाव प्रचारक संतोष कुमार गुप्ता सहित

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Apr 2018 09:59 PM (IST)Updated: Thu, 12 Apr 2018 09:59 PM (IST)
कांग्रेस प्रत्याशी ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप
कांग्रेस प्रत्याशी ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप

हजारीबाग : कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी गुंजा देवी ने भाजपा के चुनाव प्रचारक संतोष कुमार गुप्ता सहित अन्य पर चुनाव प्रचार के दौरान दु‌र्व्यवहार का गंभीर आरोप लगाया है। महापौर प्रत्याशी ने पत्रकार वार्ता कर जानकारी दी कि आरोपियों द्वारा उनके साथ दु‌र्व्यवहार किया गया।

loksabha election banner

मौके पर कांग्रेसी नेता प्रदीप प्रसाद ने बताया कि महापौर प्रत्याशी द्वारा इस संबंध में कोर्रा ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। उन्होंने अपने आवेदन में लिखा है कि अपने चुनाव प्रचार के दौरान लाखे में भाजपा का झंडा लगाये हुए वाहन से संतोष कुमार गुप्ता सहित अन्य लोगों ने उनके साथ बदसुलूकी की। कहा कि यह भाजपा का क्षेत्र है। इसलिए आप चुनाव प्रचार नहीं कर सकतीं। यह भी कि मुझे बेइज्जत करने की नीयत से मुझ पर गोबर भी फेंका। मेरे साथ के ढोल-ताशे वालों के साथ मारपीट की गई। मेरी सहयोगी शांति देवी, मरियम हरमु, मीना देवी, आशा देवी व मधु कुमारी के साथ भी अभद्रता की गई। गुंजा देवी ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

-------------------- भाजपा को बदनाम करने का हो रहा कुत्सित प्रयास

हजारीबाग : देवांगना चौक के समीप चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस की महापौर पद की उम्मीदवार गुंजा देवी और स्थानीय वार्ड पार्षद पद की उम्मीदवार रानी गुप्ता के बीच हुए विवाद को कांग्रेस के तथाकथित नेताओं द्वारा प्रेस वार्ता करभारतीय जनता पार्टी पर थोपकर बदनाम करने का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है। यह बातें सदर विधायक मनीष जायसवाल ने कांग्रेस नेताओं के जवाब में अपने बयान में कही। प्राप्त जानकारी के मुताबिक स्थानीय वार्ड पार्षद पद की उम्मीदवार रानी गुप्ता अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ चुनावी रैली कर रही थीं, तभी कांग्रेस प्रत्याशी यहां चुनाव प्रचार के क्रम में आई और अपने साथ कम समर्थक होने के कारण भीड़ में शामिल होकर वार्ड पार्षद के प्रत्याशी के समर्थकों को अपने पार्टी का झंडा देकर फोटो खिंचवाना चाहीं। इस पर वार्ड पार्षद प्रत्याशी के पति और समर्थकों ने इसका विरोध करते हुए कहा कि वार्ड का चुनाव दलगत नहीं हो रहा है। इसी पर दोनों के बीच तल्खी हो गई। इस विवाद को भारतीय जनता पार्टी से जोड़कर चुनाव में फायदे लेने और जनता को दिग्भ्रमित करने के उद्देश्य से प्रेसवार्ता और सोशल साइट के जरिये भ्रामक और तथ्यहीन खबरे फैलाई जा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.