हजारीबाग : केरेडारी पतराकलां एलएनटी के इक्विपमेंट इंचार्ज सत्येंद्र सिंह हत्याकांड को लेकर पुलिस जांच तेज हो ग है। पुलिस पिछले दो दिनों में अबतक रामगढ़ जिला के राष्ट्रीय पार्टी के किसान मोर्चा नेता सहित आधा दर्जन लोगों हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हत्याकांड को लेकर एसआइटी का गठन किया गया है। जांच का जिम्मा एसडीपीओ बड़कागांव विपिन राउत को सौंपा है। जांच के लिए चार टीम को लगाया गया है। अबतक प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस के हाथ शूटरों का सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है। जानकारी के अनुसार शूटर ढेंगुरा स्थित पेट्रोल पंप में घटना से पूर्व तेल लिए है। सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस अपराधियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। पुलिस हिरासत में आने वाले लोगों में भाजपा किसान मोर्चा नेता के अलावा मोर्चा नेता के एक भतीजा, टाटा सूमो वाहन चालक पंकज कुमार, वाहन में बैठा एक अन्य हाइड्रा गाड़ी चालक जगन्नाथ महतो के अलावा कंपनी के दो अन्य लोग शामिल है। सभी को अज्ञात स्थान पर रखकर पूछताछ किया जा रहा है।

---------------------------

हाइड्रा चालक जगन्नाथ महतो के आवेदन पर दर्ज हुआ हत्या की प्राथमिकी

पूंदरी मोड़ के समीप केरेडारी पतराकलां एलएनटी के इक्विपमेंट इंचार्ज सत्येंद्र सिंह की हत्या मामले में कटकमदाग थाने में साथ में बड़कागांव जा रहे हाइड्रा चालक जगन्नाथ यादव के फर्द बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी में उसके द्वारा दो लोगों द्वारा चार गोली फायर करने की घटना का जिक्र किया गया है। ज्ञात हो कि पुंदरी मोड़ के समीप मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात अपराधियों ने सत्येंद्र कुमार सिंह को गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके से दो नाइन एमएम का खोखा भी बरामद किया गया था।

-------------------------------

कॉल डंप पर पुलिस का जोर, हर एक नंबर की जांच

पूरे घटनाक्रम में पुलिस काल डंप पर जोर दे रही है। हर एक नंबर की जांच की जा हरी है। पुलिस के अनुसार जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे। अबतक शहर के लेकर बड़कागांव रोड में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है। पुलिस बड़कागांव रोड स्थित सत्येंद्र कुमार सिंह के आवास के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाल रही है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021