संवाद सहयोगी, हजारीबाग : एनएच 33 स्थित कोनार पुल क्षितिज अस्पताल के समीप एक मोटरसाइकिल सवार की दर्दनाक मौत ट्रेलर की चपेट में आने से हो गई। युवक हेडफोन लगाकर ट्रक के बाई की ओर से ओवरटेक करने का प्रयास कर रहा था। इसी क्रम में वह ट्रक के चपेट में आया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान सदर प्रखंड के बक्सपूरा निवासी मो. समद (पिता अब्दूल वाहिद) 22 वर्ष है। दुर्घटना के बाद नाराज लोगों ने ट्रेलर में तोड़फोड़ की। सड़क जाम कर दिया। जाम से सड़क के दोनो ओर लंबी जाम लग गया। दुर्घटना सुबह नौ बजे की है, हंगामा बढ़ता देख मौके पर पहुंची कोर्रा, बड़ा बाजार व मुफस्सिल थाना प्रभारी ने लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर सड़क को जाम मुक्त कराया। मौके पर थाना प्रभारी मुफस्सिल मनोज कुमार, कोर्रा के अरविद कुमार सिंह, बड़ा बाजार के सत्येंद्र कुमार सिंह, एएसआई मनोज कुमार, नारायण प्रसाद सहित जमायत उलेमा के सचिव सकिउर्रमान काशमी व अन्य उपस्थित थे।

------

17 मार्च को भुरकुंडा में होनी थी शादी

जानकारी के मुताबिक युवक की शादी तय हो गई थी। 17 मार्च को उसकी बारात रामगढ़ की भुरकुंडा जाती। दुर्घटना की खबर के बाद गांव से लेकर उसके होने वाले ससुराल तक मातम छा गया। बक्सपूरा में किसी के घर चुल्त्त नहीं जला। सैकड़ों घटनास्थल पर पहुंचे। गांव के लोग युवक को साफ सुथरा औश्र अच्छा बता रहे थे।

-------

सीसीटीवी में कैद हो गई दुर्घटना, चालक व उप चालक फरार

सड़क दुर्घटना की पूरी कवायद सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है। घटनास्थल पर कैमरा लगा होने के कारण घटना के कारण साफ दिखाई दे रहा है। फुटेज में बाई ओर ओवरटेक करने के प्रयास करता युवक दिखाई दे रहा है। ट्रेलर लंबी होने के कारण युवक मोटरसाइकिल से जैसे ही आगे बढ़ा, उसका संतुलन बिगड़ गया और वह सीधे ट्रक के नीचे आ गया। जबतक चालक ब्रेक लगाता, आगे का चक्का युवक को अपने चपेट मे ले लिया। मौके पर हीं उसकी मौत हो गई।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस