जागरण संवाददाता, हजारीबाग। झारखंड में हजारीबाग की बेटी स्टेफी पटेल ने एक सफलता का एक और मुकाम हासिल किया है। स्टेफी ने अब मुंबई में होने वाले फेमिना मिस इंडिया के गैंड फिनाले में अपनी जगह बना ली हैं। स्टेफी ने यह सफलता कोलकाता में हुए फेमिना मिस इंडिया इस्ट में सफल होने के बाद मिली है। 16 से 22 अप्रैल तक चली इस प्रतियोगिता में झारखंड के अलावा 13 राज्यों की सुंदरियां शामिल थी।

झारखंड से स्टेफी के अलावा जमशेदपुर की भावना चौधरी व अतिदि बुलबुल शामिल थी। स्टेफी ने हजारीबाग में भी कई फैशन शो में भाग लिया था। इसके अलावा रांची, दिल्ली के भी कई फैशन शो में शामिल हुई है। स्टेफी बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाना चाहती हैं। प्रतियोगिता में स्टेफी ने फाइनल में स्थान बनाने के अलावा मिस रैंपवॉक व मिस फोटोजेनिक का भी अवार्ड जीता। मुंबई में जून में होने वाले इस प्रतियोगिता के स्टेफी पटेल ने तैयारी प्रारंभ कर दी है।

कार्यक्रम में सम्मान प्राप्त करती स्टेफी पटेल।

हजारीबाग की डीएवी की छात्रा रही स्टेफी ने मिस टीन इंटरनेशनल का खिताब भी पहले जीत चुकी हैं। स्टेफी के पिता अमरेंद्र कुमार को उम्मीद है कि छोटे से शहर से निकली उनकी बेटी यह मुकाम जरूर हासिल करेगी। पूरे शहर के आशीर्वाद उसके साथ है। बताया कि नागपुरी फिल्म के अलावा स्टेफी बॉलीवुड व एक तमिल फिल्म भी काम कर रही है। नागपुरी फिल्म बन कर तैयार है और जल्द ही रिलीज होने वाली है। 

By Sachin Mishra