गुमला, जासं। गुमला के संत पात्रिक स्कूल मेें नौवीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र कुलाबीरा निवासी छोटू साहु की हत्या खाने-पीने के दौरान हुए विवाद के कारण उसके साथियों ने कर दी थी। इस बात का खुलासा हत्या में शामिल दो लोगों की गिरफ्तारी से हुई है। गिरफ्तार अभियुक्तों में तिर्रा पेट्रोल पंप के सामने रहने वाले जोराग गांव के गणेश सोनी के पुत्र सोनू कुमार सोनी ने इस बात का खुलासा पुलिस को दिए गए स्वीकारोक्ति बयान में किया है।

इस मामले में एक अन्य अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है जो तिर्रा पेट्रोल पंप के पास रहने वाला नाबालिग है। सोनू के अनुसार हत्या में कुल चार लोग शामिल थे। हत्या का मुख्य आरोपी लव कुमार फिलहाल फरार है। हत्या में शामिल एक अन्य आरोपी फिलहाल फरार है। सोमवार को गुमला थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में एसडीपीओ नागेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि पुलिस ने मारे गए छात्र छोटू साहु का शव बृंदा और डुमरडीह गांव के बीच सड़क के किनारे से बरामद किया था।

अनुसंधान के क्रम में रविवार को यह सूचना मिली कि हत्या में शामिल सोनू और उसका नाबालिग साथी अपने गांव के आसपास ही है। उन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर मारे गए छात्र छोटू की प्लसर मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया गया। हत्या के दौरान गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों के मोबाइल को भी जब्त कर लिया गया है। मृतक छात्र के मोबाइल का सिम भी जब्त किया गया है। छापामारी दल में थाना प्रभारी शंकर ठाकुर, सहायक अवर निरीक्षक इस्हाक अंसारी और पुलिस बल के जवान शामिल थे।

Posted By: Sujeet Kumar Suman

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस