Move to Jagran APP

कार पेड़ से टकराई, एक की मौत , तीन घायल

भरनो : एनएच-23 रांची-गुमला मुख्य मार्ग पर गुरुवार को भरनो के भड़गांव मोड़ के समीप सड़क दुघ्

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 09:18 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 09:18 PM (IST)
कार पेड़ से टकराई, एक की मौत , तीन घायल
कार पेड़ से टकराई, एक की मौत , तीन घायल

भरनो : एनएच-23 रांची-गुमला मुख्य मार्ग पर गुरुवार को भरनो के भड़गांव मोड़ के समीप सड़क दुर्घटना में रांची बाबूलेन चर्च रोड निवासी प्रवीण तिर्की (40) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार डुमरी निवासी अनुज तिर्की ,नमन दीप कुजूर, कोलकाता निवासी आकाश लकड़ा गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार चारो दोस्त कार में सवार होकर रांची से डुमरी जा रहे थे। इस क्रम में भरनो के भड़गांव मोड़ के समीप कार चालक को आख लग गई। फलस्वरूप कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक पेड़ से जा टकरायी। टक्कर इतना जोरदार था कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार चालक के बगल में बैठे प्रवीण तिर्की की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। कार में सवार अनुज तिर्की, नमन दीप कुजूर और आकाश लकड़ा गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों के सहयोग से तीनों घायलों को रेफरल अस्पताल सिसई पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को रिम्स रांची रेफर कर दिया।

prime article banner

घटना की सूचना मिलते ही भरनो थाना के एएसआइ विपिन ¨सह पुलिस जवान के साथ घटना स्थल पहुंचे, और शव की अपने कब्जे में ले लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.