संवाद सूत्र, गुमला : चैनपुर के सीआरपीएफ कैंप परिसर में विधानसभा चुनाव कराने आए आइआरपीएफ के 17 जवानों सिर दर्द और उल्टी की शिकायत के बाद शनिवार को गुमला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ जवानों का इलाज सिलम के सीआरपीएफ कैंप में भी चल रहा है। बताया गया कि लंबी यात्रा से थके जवान सीआरपीएफ कैंप चैनपुर भेजे गए थे। रात में उनलोगों ने खाना खाया। खाने के बाद जवानों के सिर में दर्द महसूस हुआ, उल्टी भी होने लगी। सदर अस्पताल में भर्ती एक जवान ने बताया कि उन लोगों को शुक्रवार की रात खाने के साथ रायता दिया गया था। भर्ती कराये गए जवानों में नरेश कुमार, चंद्रभूषण कुमार, सचिन कुमार, बटलाल मीना, मिटू राम, राजेश कुमार घोषाल, बुधराम, एन सी सिंह, मोतीलाल, अरविद यादव, एसएस सिंह, रविन्द्र कुमार, रामानंद, सतीश गुप्ता, राजीव सिंह, सौरभ कुमार आदि के नाम शामिल हैं।

-----------

क्या कहते हैं चिकित्सक बीमार जवानों का मैंने इलाज किया है। उन लोगों ने जो बीमारी के लक्षण बताए हैं और जिस तरह से उल्टी की शिकायत मिली है उससे मुझे लगता है कि विषाक्त भोजन करने से ही इस तरह की बीमारी होती है। ठंड से बीमार पड़े हैं जवान : सहायक कमांडेट

चैनपुर सीआरपीएफ के सहायक कमांडेट बबलू राम का कहना है कि उन्हें लगता है कि ठंड से जवान बीमार पड़े हैं। विषाक्त भोजन का मामला नहीं है। इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कह सकता।

Edited By: Jagran