Move to Jagran APP

कोविड से कामडारा में दो लोगों की मौत

संवाद सूत्रकामडारा कामडारा के बोंगदा में दो कोराना संक्रमित मरीजों की मंगलवार को मौत

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 10:00 PM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 10:00 PM (IST)
कोविड से कामडारा में दो लोगों की मौत
कोविड से कामडारा में दो लोगों की मौत

संवाद सूत्र,कामडारा : कामडारा के बोंगदा में दो कोराना संक्रमित मरीजों की मंगलवार को मौत हो गइ। मृतक के परिजनों ने इसकी पुष्टि कर दी है। जानकारी के अनुसार कामडारा प्रखंड क्षेत्र के बोंगदा के दो व्यक्ति की तबीयत बीती सोमवार को दिन के लगभग नौ बजे के आसपास अचानक खराब हो गई। इसके बाद परिजनों ने यथास्थिति को देखते हुए ईलाज के लिए रेफरल अस्पताल तोरपा ले गए। वहां दोनो का जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया। रात में दोनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है एक मरीज की उम्र 63 वर्ष और दूसरे की उम्र 53 वर्ष था। दोनों मृतक को एंबुलेंस से उसके गांव पहुंचाया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद प्रखंड प्रशासन के निर्देश पर स्वास्थ्य कर्मियो की टीम बोंगदा पहूंची और कोरोना प्रोटोकॉल के तहत शव को दफनाने का काम किया गय। गांव में जल्द ही लोगों को कोरोना जांच कराने और गांव को सेनेटाइज कराने की मांग की गई।

loksabha election banner

-------------

167 कोरोना के नए संक्रमित मिले जागरण संवाददाता, गुमला : कोरोना संक्रमण के 167 नए पाजिटिव मामले की पुष्टि हुई है। वहीं कोरोना संक्रमण के कारण कामडारा में दो लोगों की मौत मंगलवार को हो गई है। जिले में कोरोना के 1390 मामले सक्रिय है। कोरोना जांच के लिए 907 लोगों का सैंपल लिया गया था। 71190 रुपये जुर्माना वसूला गया जिले के सभी प्रखंडों के बाजार हाट में मास्क पहनने, शारीरिक दूरी का पालन करने के लिए लगातार प्रचार प्रसार किया जा रहा है। इसके बीच जो लोग नियम का पालन नहीं कर रहे है वैसे लोगों से अनुमंडल पदाधिकारी व प्रखंड विकास पदाधिकारी ने निरीक्षण के दौरान 71190 रुपये जुर्माना वसूला गया है। कुल 401 लोगों ने नियम का पालन नहीं करने पर जुर्माना भरा है। नौ दुकानों को सील करने की कार्रवाई की गई है। जिला परिवहन विभाग द्वारा एक अप्रैल से 17 अप्रैल तक बिना हेलमेंट मास्क चेकिग में कुल 50 लोगों को पकड़ा, जिससे 30 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया। गुमला कोविड वार्ड से महिला की मौत

गुमला : गुमला सदर अस्पताल के कोविड वार्ड से मंगलवार को एक महिला की मौत हो गई। कोविड वार्ड के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा.राजेश टोप्पो ने 40 वर्षीय महिला की मौत की पुष्टि की है। कहा कि महिला मरीज को तीन दिन पहले कोविड वार्ड में भर्ती किया गया था। मंगलवार की सुबह मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.