Move to Jagran APP

नाका पर वाहनों को रोका, जांच में कई पर कार्रवाई की आंच

पथरगामा पथरगामा प्रखंड के उरकुसिया चेकनाका पर सोमवार को वाहनों को र

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 05:53 PM (IST)Updated: Mon, 18 Oct 2021 05:53 PM (IST)
नाका पर वाहनों को रोका, जांच में कई पर कार्रवाई की आंच
नाका पर वाहनों को रोका, जांच में कई पर कार्रवाई की आंच

संवाद सहयोगी, पथरगामा : पथरगामा प्रखंड के उरकुसिया चेकनाका पर सोमवार को वाहनों को रोक कर उनके कागजातों व यातायात के नियमों के पालन करने की जांच की गई। कई वाहनों पर कार्रवाई की आंच भी आई है। हालांकि अधिकतर वाहनों के कागजात सही पाए गए। लेकिन अमूमन बाइक चालक बिना हेलमेट के बाइक चला रहे थे। दरअसल, बिहार में पंचायत चुनाव का मौसम है। ऐसे में सीमावर्ती क्षेत्र होने के कारण गोड्डा जिले के बार्डर इलाकों में असामाजिक तत्वों पर लगाम लगाने को लेकर एसपी के निर्देश पर यह अभियान चलाया जा रहा है। कुल 16 बाइक व एक बोलेरो के कागजातों की जांच में सही पाए गए। पथरगामा थाना प्रभारी बलिराम रावत ने बताया कि चेकनाका पर तैनात पुलिस पदाधिकारी द्वारा मास्क एवं हेलमेट नहीं पहनने वाले बाइक चालकों को कड़ी फटकार भी लगाई जा रही है। दोबारा बिना मास्क व हेलमेट के देखे जाने पर कार्रवाई की हिदायत दी जा रही है। बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर सघन वाहन चेकिग अभियान के साथ-साथ असामाजिक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर रखी जा रही है।

loksabha election banner

-------------------

पथरगामा काली पूजा समिति के अध्यक्ष देवानंद व सचिव बने विकास

संवाद सूत्र, पथरगामा : मां काली पूजा को लेकर पथरगामा हटिया स्थित शिव मंदिर प्रांगण में रविवार की देर शाम बजे बैठक की गई। इसकी अध्यक्षता मुकेश सिंह ने की। बैठक में घाट पथरगामा के ग्रामीणों के द्वारा मां काली पूजा कमेटी का गठन किया गया। सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद के लिए देवानंद सिंह को चुना गया। वहीं कोषाध्यक्ष अनिल यादव को मनोनीत किया गया। सचिव के लिए विकास कुमार सिंह चयनित किया गया। अतिरिक्त पूजा के देखरेख के लिए उपाध्यक्ष हरदेव चौधरी को सभी ग्रामीणों ने चुना। कार्यकारिणी समिति के सदस्यों में पवन कुमार सिंह, दीपक पंडित, विकास कुमार, प्रदीप पंडित, जवाहर चौधरी, नंदलाल कुमार, लालू साह, अधिक लाल साह, बबलू दर्वे, धनराज साह, पवन कुमार हरि को जिम्मेदारी दी गई है। बैठक में चर्चा की गई कि पूजा-पाठ सरकार के गाइडलाइन के अनुसार ही किया जाएगा। कहा गया कि पूजा में कमेटी के कोई भी सदस्य नशा सेवन नहीं करेंगे। सदर सदस्य अपने कार्य के प्रति तत्परता दिखाएंगे। ताकि पूजा-अर्चना एवं मेला में किसी भी तरह का व्यवधान उत्पन्न न हो। मौके पर ग्रामीण बच्चन दर्वे, नंदलाल साह, रोबिन साह, नीलम सिंह, लोको शाह, अर्जुन साह, जगदीश साह, लक्ष्मण साह सहित दर्जनों की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.